पटना: फिल्म ‘सुपर 30’ के अभिनेता ऋतिक रोशन को इस फिल्म के लिए एक और पुरस्कार मिलने पर चर्चित शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार ने अपनी खुशी जाहिर की है. रोशन ने हाल ही में जी सिने अवॉर्ड्स में गणितज्ञ आनंद कुमार के किरदार के लिए एक और पुरस्कार अपने नाम कर लिया. गौरतलब है कि बीते दिनों ऋतिक ने दादा साहेब फाल्के पुरस्कार भी हासिल किया था. ऋतिक को लगातार मिल रही इस सफलता से आनंद कुमार भी बेहद खुश हैं. Also Read - एक ही आदमी दे सकता है कोरोना वायरस को टक्कर, ऋतिक रोशन को पता है उनका नाम

उन्होंने ट्विटर पर अपनी खुशी को जाहिर करते हुए लिखा, “‘सुपर 30’ में ऐतिहासिक अदाकारी के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार से सम्मानित होने पर ऋतिक जी पर ‘सुपर 30’ परिवार को गर्व है. वैसे आपको सबसे बड़ा अवॉर्ड तो दर्शकों ने ही दे दिया. कल जब आठ महीने बाद भी टीवी पर ‘सुपर 30’ फिल्म आ रही थी, तो मेरा इनबॉक्स एक बार फिर से बधाईयों से भर गया.”

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘सुपर 30’ पटना के चर्चित शिक्षण संस्थान ‘सुपर 30’ के संस्थापक आनंद कुमार की जीवनी पर आधारित है. इस फिल्म में ऋतिक ने गणितज्ञ आनंद की भूमिका को निभाया है.

Hrithik Roshan Wins For His Performance In Super 30!