बॉलीवुड में एक्ट्रेसेस के बीच में अजीब-अजीब वजहों को लेकर कैट फाईट होने की बात तो आपने सुनी होगी. लेकिन क्या आपने ये सुना है कि किसी बात की वजह से दो अदाकाराओं में हाथापाई हो गई? जी हां, फिल्म ‘प्यारे मोहन’ के सेट पर लोगों को ये सीन तब देखने को मिला, जब ईशा देओल ने अमृता राव को पूरे क्रू मेम्बर्स के सामने जोरदार चांटा रसीद दिया था. साल 2006 में फिल्म ‘प्यारे मोहन’ की शूटिंग के दौरान ईशा देओल और अमृता राव के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. इसके बाद तो दोनों के बीच नफरत इतनी बढ़ गई कि बात हाथापाई तक पहुंच गई.

unnamed

इस वाकये के बारे में एक इंटरव्यू के दौरान खुद ईशा देओल ने बात की. उन्होंने कैमरे के सामने इस बात को स्वीकार की उन्होंने एक दिन गुस्से में अमृता राव को थप्पड़ मार दिया था. ईशा ने बताया ‘एक दिन शूटिंग के बाद अमृता ने डायरेक्टर इंद्र कुमार और कैमरामैन के सामने ही मुझे भला-बुरा कहना शुरू कर दिया. इस बात से मुझे इतना गुस्सा आया कि मैंने आव देखा न ताव, अमृता को एक ज़ोरदार चांटा रसीद दिया.’ उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें इस बात का बिलकुल भी पछतावा नही हुआ, क्योंकि अमृता का व्यवहार माफ़ करने लायक नहीं था.

हालांकि बाद में अमृता राव को उनकी गलती का अहसास हुआ. इसके बाद अमृता ने खुद ईशा से आकर माफ़ी मांगी और ईशा ने उन्हें माफ़ भी कर दिया. वहीं दूसरी ओर अमृता ने इस मामले में कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया था.