'जन्नत 2' की हीरोइन Esha Gupta कोरोना पॉजेटिव, बोलीं- लडूंगी और जल्द ठीक हो जाऊंगी आप भी....

Esha Gupta Covid 19 Positive: 'जन्नत 2' 'टोटल धमाल' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं.

Published: January 9, 2022 7:08 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

esha gupta covid 19 positive said will fight with virus isolated at home
esha gupta covid 19 positive

Esha Gupta Covid 19 Positive: ‘जन्नत 2’ ‘टोटल धमाल’ और ‘बादशाहो’ जैसी फिल्मों के लिए पहचानी जाने वाली ईशा गुप्ता हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. अभिनेत्री ने जांच में संक्रमण का पता चलने की जानकारी अपने फॉलोवरों को सोशल मीडिया के जरिए दी. ईशा ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी सेक्शन में लिखा, “काफी सावधानियों के बावजूद मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं प्रोटोकॉल का पालन कर रही हूं और खुद को सबसे अलग कर लिया है. इस समय मैं होम क्वारंटाइन में हूं.”

Also Read:

उन्होंने आगे लिखा, “मुझे यकीन है कि मैं मजबूती से इसका समाना करूंगी और बेहतर तरीके से इससे उबर जाऊंगी. कृपया सुरक्षित रहें और मास्क लगाए रखें! अपना और दूसरों का ख्याल रखें. मैं आप सभी से प्यार करती हूं!”

Isha Gupta looks very hot in these photos

देशभर में महामारी की तीसरी लहर आने के साथ कई बॉलीवुड हस्तियां संक्रमित हो गई हैं और सबसे अलग रहकर समय बिता रही हैं. ये हस्तियां हैं- नफीसा अली, मधुर भंडारकर, प्रेम चोपड़ा, बोनी कपूर, एकता कपूर, जॉन अब्राहम, विशाल ददलानी, स्वरा भास्कर, मृणाल ठाकुर, अर्जुन कपूर, अलाया एफ, रणवीर शौरी, अमृता अरोड़ा, प्रतीक बब्बर और कुब्रा सैत. ये सभी देर से वायरस की चपेट में आए हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 9, 2022 7:08 PM IST