फिल्म ‘जन्नत 2’ से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अक्सर अपनी हॉट तस्वीरों की वजह से चर्चा में बनी रहती है. सोशल मीडिया पर अपना फिगर फ्लॉन्ट करते हुए ईशा की तस्वीरें भरी हुई हैं. मिस इंडिया इंटरनेशनल का ख़िताब जीत चुकी ईशा के हुस्न के लाखों फैंस हैं.Also Read - ईशा गुप्ता ने अपने सेक्सी कर्व्स से फिर मचाई सनसनी, आखिर इस बेपनाह हुस्न की क्या खता है...! 

बता दें, ईशा गुप्ता, मल्लिका शेरावत के साथ थ्रिलर वेब सीरीज नकाब में दिखाई देंगी. ईशा ने एक इंटरव्यू में अपने रंग को लेकर कई खुलासे किए. Also Read - ईशा गुप्ता ने सोफे पर लेटकर दिए हॉट पोज़, अधखुले होंठ और मदहोश नज़रें ले लेती हैं जान

Also Read - ईशा गुप्ता शर्टलेस होकर अंगड़ाई लेते आईं नज़र, बेहद बोल्ड तस्वीर देखकर मचल गया दिल

ईशा ने बताया कि लोग और उनके को-एक्टर्स उन्हें आकर सलाह देते थे कि उन्हें गोरा दिखना चाहिए.

ईशा ने बताया कि डार्क कलर की वजह से उनकी पूरी बॉडी पर पेंट किया जाता था. एक्ट्रेस ने कहा कि काले रंग को या सेक्सी या फिर निगेटिव देखा जाता है.

ईशा ने कहा- उम्मीद है काले और सफेद रंग को लेकर आने वाले वक्त में लोगों की मानसिकता चेंज हो, होनी भी चाहिए. क्योंकि जब मैं मां बनूंगी, मैं अपनी बेटी को कुछ और शिक्षा दूंगी. वक्त के साथ सब बदलेगा.

जन्नत 2, रूस्तम, कमांडो 2 और बादशाहो जैसी हिट फिल्मों में अपने काम के लिए जानी जाने वाली ईशा अक्सर अपने फैंस के लिए ग्लैमरस पोज में तस्वीर शेयर करती रहती हैं. बता दें कि महेश भट्ट ने ईशा गुप्ता को हिन्दुस्तान की ऐंजिलीना जोली की भी उपाधि दे दी थी.