लोकप्रिय टेलीविजन धारावाहिक ‘सिया के राम’ की अगली कड़ी की शूटिंग के दौरान अभिनेता आशीष शर्मा, मदिराक्षी और करण सूचक सहित कई कलाकार भावुक हो गए। राजा दशरथ (दिलीप ताहिल) की मौत वाले दृश्य में अयोध्या नरेश का पूरा परिवार इकट्ठा था। साथी कलाकार इस दृश्य के बाद दिलीप ताहिल से बिछुड़ने के कारण भावुक हो चले थे। इसलिए इस कड़ी को ग्लिसरीन के बिना शूट करने का फैसला लिया गया।

धारावाहिक में राम का किरदार निभा रहे आशीष ने कहा, “यह बहुत ही भावनात्मक क्षण था। सभी की आंखें आंसुओं से भरी थीं। सिर्फ हम ही जानते हैं कि शूट कैसे पूरा किया।”उन्होंने कहा, “हां, यहां अलग-अलग दृश्य होंगे, लेकिन अयोध्या के राज परिवार के साथ आखिरी शूट था। सभी ने पांच मिनट तक एक-दूसरे को गले लगाया और उस गमगीन माहौल से उबरने में थोड़ा समय लगा।” यह भी पढ़ें: भगवान शिव का किरदार निभाना चाहते हैं अक्षय कुमार

‘सिया के राम’ में अब सीता, राम और लक्ष्मण की जंगल यात्रा दिखाई जाएगी।स्टार प्लस चैनल के इस धारावाहिक में ‘रामायण’ को सीता के नजरिए से दिखाया जा रहा है।

बता दें की इससे पहले भी छोटे पर्दे के लोकप्रिय पौराणिक धारावाहिक सिया के राम में राम के किरदार ने डिजाइनर की जिंदगी ही बदली दी। राम के किरदार से प्रभावित होकर डिजाइनर संतोष ने शराब से तौबा कर ली है। धारावाहिक में राम का किरदार निभा रहे अभिनेता आशीष शर्मा का कहना है कि वह खुश हैं कि उनकी मौजूदगी में डिजाइनर के जीवन में बदलाव आया।

डिजाइनर अभिनेता आशीष के पास आए और तभी उन्होंने अपनी कहानी बताना शुरू कर दिया। जाने-अनजाने में अभिनेता ने उनकी जिंदगी बदल दी, जिससे आशीष काफी खुश हैं।