नई दिल्ली. बॉलीवुड की दुनिया में नाम-शोहरत कमाने और राजनीति के मैदान में वर्षों तक धाक जमाने के बाद दिग्गज अभिनेत्री जया प्रदा (Jaya Prada) अब दर्शकों के सामने छोटे पर्दे यानी TV पर रूबरू होने जा रही हैं. जया प्रदा आज रात 9.30 बजे से एंड टीवी (& TV) पर एक नए धारावाहिक ‘Perfect Pati’ (परफेक्ट पति) में दिखेंगी. यह टीवी पर उनका पहला सीरियल होगा. जया प्रदा ने बॉलीवुड में अपने सफर के दौरान ‘सरगम’, ‘मां’, ‘शराबी’, ‘मवाली’, ‘आखिरी रास्ता’ और ऐसी कई बेहतरीन फिल्में की थी. पूर्व में आंध्रप्रदेश के राजमुंद्री में जन्मी इस दक्षिण भारतीय अभिनेत्री ने कई वर्षों तक बॉलीवुड पर राज किया. लेकिन समाजवादी पार्टी की सदस्यता लेने के साथ ही उन्होंने अभिनय की दुनिया को कुछ दिनों के लिए अलविदा कह दिया था. टीवी पर एक बार फिर उनकी एंट्री जया प्रदा की नई शुरुआत है.

Perfect Pati in 5 days only on @andtvofficial.

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial) on

Jaya-Prada insta

स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद राजी हुईं जया
छोटे पर्दे पर एंट्री को लेकर जया प्रदा काफी उत्साहित हैं. कुछ दिनों पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट जीन्यूज.कॉम के साथ बातचीत में उन्होंने बताया था कि टीवी पर आने के पीछे का महत्वपूर्ण कारण दर्शकों का प्यार है. उन्होंने बताया था कि आज की जेनरेशन बड़े या छोटे पर्दे में कोई फर्क नहीं करतीं. जया ने बताया कि फिल्मों में काम करने के दौरान उनके प्रशंसकों ने उन्हें ढेर सारा प्यार दिया. यही वजह है कि अब वह चाहती हैं कि छोटे पर्दे पर भी लोग उन्हें देखें और वही प्यार दें. एंडटीवी के शो को अपने डेब्यू के लिए चुनने की वजह बताते हुए जया प्रदा ने कहा कि टीवी पर आने के लिए उनके पास ढेर सारे ऑफर्स थे, लेकिन अभी तक कोई ऐसी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी, जो उनके दिल के करीब हो. लेकिन जब एंडटीवी पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘परफेक्ट पति’ के निर्माताओं ने उन्हें इसकी स्क्रिप्ट सुनाई तब उन्होंने टीवी पर डेब्यू करने का फैसला लिया.

#PerfectPati starts tomorrow on @andtvofficial. Do watch.

A post shared by Jaya Prada (@jayapradaofficial) on

Jaya-Prada
Jaya-Prada-instag

राजस्थानी लुक में नजर आएंगी जया
टीवी सीरियल ‘परफेक्ट पति’ में दर्शकों को जया प्रदा का नया रूप देखने को मिलेगा. फिल्मों में अक्सर साड़ी पहनकर नजर आने वाली जया प्रदा, आम दिनों में भी इसी परिधान में नजर आती हैं. इस सीरियल में भी वह साड़ी में ही नजर आएंगी, लेकिन वह साड़ी कांजीवरम यानी दक्षिण भारतीय न होकर, राजस्थानी होगी. यानी ‘परफेक्ट पति’ में दर्शकों को जया प्रदा का राजस्थानी लुक देखने को मिलेगा. जया प्रदा का कहना है कि उन्हें पूरा भरोसा है कि फिल्मों की तरह सीरियल में भी दर्शक उन्हें पसंद करेंगे. उन्होंने बताया कि ‘परफेक्ट पति’ सास-बहू वाले आम सीरियल की तरह नहीं है, बल्कि इस धारावाहिक में लोगों को अच्छी कहानी देखने को मिलेगी. यह कहानी राजस्थान के कथानक पर आधारित है. ‘परफेक्ट पति’ में जया प्रदा के साथ एक्ट्रेस सयाली संजीव और आयुष आनंद भी अहम किरदारों में नजर आएंगे.

टीवी की दुनिया की खबरें जानने के लिए पढ़ते रहें India.com