फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं. लोगों को हंसाने वाले कपिल आए दिन किसी न किसी विवाद में फंसते जा रहे हैं. हाल ही में अपने आपत्तिजनक ट्वीट और भद्दी गालियों के कारण वह एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं. कपिल की एक्स गर्लफ्रेंड और उनकी पूर्व मैनेजर प्रीति सिमोस ने उनके इस बर्ताव पर बड़ा खुलासा किया है. Also Read - Gauhar Khan ने कपिल शर्मा की एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के साथ पूल में की मस्ती, दिखा हॉट अंदाज...फैंस ने कहा- माशाअल्लाह

प्रीति ने अनुसार कपिल इंटेलिजेंट हैं. मुझे नहीं लगता है कि उन्होंने ये सब किया है. हो सकता है कि उनकी गर्लफ्रेंड गिन्नी या फिर उनके किसी दोस्त ने फोन का इस्तेमाल किया हो. जिस कपिल को मैं जानती हूं वो ऐसा काम नहीं कर सकते.’ Also Read - Kapil Sharma- Bhumi Pednekar कर्नाटक में नेक काम के लिए आए आगे, जरूरतमंदों के लिए करेंगे ये मदद

‘गिन्नी एक साल से कपिल के साथ हैं और अगर ऐसा कर रही हैं तो मुझे दोनों के लिए अफसोस है. गिन्नी नहीं जानती की कपिल को कैसे हैंडल करना है.’ Also Read - Wheel chair पर Kapil Sharma को देख फ़ोटो ग्राफर्स ने पूछा हाल-चाल, बदले में मिली गाली!

प्रीति ने कहा कपिल काफी बदल गए हैं. उनकी मानसिक हालत पिछले कई महीनों से खराब है, वह पहले जैसे नहीं रहे, उनके मन में सुसाइड करने के विचार भी आते हैं.’ प्रीति ने कहा कि उन्हें सिर्फ डिप्रेशन ही नहीं है बल्कि लगता है कि बाईपोलर या स्किट्सफ्रीनिया की समस्या है.

बता दें कि कपिल ने अपने एक्स मैनेजर नीती, प्रीति और फिल्म पत्रकार विकी ललवानी के खिलाफ मुंबई के ओसिवारा पुलिसस्टेशन में केस दर्ज कराई है. कपिल ने इन सभी पर 25 लाख रुपये की चपत लगाने का आरोप लगाया और कहा कि विक्की लालवानी ने उन्हें डिजिटल मीडिया में बदनाम करने का प्रयास कर रहे हैं.