बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के घर भले ही पिछले कुछ दिनों से मलाइका और अरबाज़ के तलाक के चलते टेंशन का माहौल चल रहा है लेकिम आज इस परिवार को खुशियाँ मनाने का और पार्टी करने का एक मौका मिल गया है। ख़बर है की सलमान खान की छोटी बहन अर्पित खान शर्मा जिनकी पिछली साल आयुष शर्मा से शादी हुई उन्होंने आज उन्होंने बच्चे को जन्म दिया। जी हाँ अर्पिता खान माँ बन गयी हैं और सलमान खान फिर से मामू जान। (Congrats! सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को हुए 1 साल पूरे)

हमारे सूत्र के मुताबिक अर्पित खान ने आज मुम्बई के हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में लड़के को जन्म दिया। सूत्र के मुताबिक परिवार ने अपनी लाड़ली के लिए ख़ास इंतज़ाम किये थे जिसके चलते परिवार के कई लोग ऑपरेशन थिएटर में मौजूद रहे और नन्हे मेहमान का स्वागत किया। खान परिवार में खुशियों का माहौल है। इस बात की ऑफिसियल पुष्टि अभी तक खान परिवार और हॉस्पिटल ने नहीं की है। आपको बतादें  खबर ये भी है कल पूरे खान परिवार ने अपने घर पर पार्टी मनाई। जी हाँ बच्चे के जन्म के पहले से ही खान परिवार में जश्न शुरू हो चूका था और अब जबकि अर्पिता ने एक नन्हे प्यारे मेहमान को इस दुनिया में लाया है तो यक़ीनन सलमान ये गाना ज़रूर गायेंगे की “आज की पार्टी मेरी तरफ से”। (क्या सलमान खान करेंगे अपने बहनोई आयुष शर्मा को बॉलीवुड में लॉन्च?)

अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी 18 नवंबर 2014 में हैदराबाद के फलकनुमा पैलेस में हुई। इस ख़ास मौके पर पॉलिटिक्स और फिल्म इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने इस कपल को अपना प्यार और आशीर्वाद दिया था। हमारी तरफ से खान परिवार और शर्मा परिवार को बहुत बहुत बधाई।