खान परिवार में आज जश्न का माहौल है। जी हाँ सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने बेटे को जन्म दिया है। अर्पिता, सलमान खान की लाड़ली बहन है और इसी के चलते सलमान अपने भांजे के जन्म से पहले ही पार्टी कर रहें हैं। कल सलमान खान के घर पर एक शानदार पार्टी थी जो देर रात तक चली। खान परिवार ने बच्चे के आने की तैयारी पहले ही कर ली थी।

मुंबई के जाने माने हॉस्पिटल हिंदुजा हेल्थ केयर हॉस्पिटल में अर्पिता ने अपने बेटे अहिल को जन्म दिया। ये ख़ुशी पिता आयुष शर्मा ने अपने instagram अकाउंट पर शेयर कर के भी बताई। हमारे सूत्र के मुताबिक हॉस्पिटल में परिवार ने ऑपरेशन थिएटर में परिवार के मौजूद होने की परमिशन भी ले रखी थी। यानि पूरे परिवार ने मिलकर नन्हे मेहमान का स्वागत किया। (Exclusive! सलमान खान की बहन अर्पिता खान बनी माँ, लड़के को दिया जन्म)

हमारे पास अर्पिता खान, आयुष शर्मा, अलविरा खान, सलमा खान और हेलेन का exclusive विडियो है जब ये सभी अर्पिता को लेकर हॉस्पिटल पहुंचे। अर्पिता एक कार में अपने पति आयुष और बहन अलविरा के साथ थी और दूसरी गाडी में परिवार के बाकी लोग। (Congrats! सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की शादी को हुए 1 साल पूरे)

देखिये डिलीवरी के पहले अर्पिता और उनके परिवार की exclusive फुटेज।