सलमान खान बॉलीवुड के दबंग खान के नाम से जाने जाते हैं। बॉलीवुड के दबंग खान सलमान न सिर्फ भरत में, बल्कि विदेशों में भी अपनी दबंग इमेज के चलते फेमस हैं। ज़ाहिर है उनकी इस इमेज को लेकर बॉलीवुड में अच्छी-खासी धाक है। लेकिन कई बार उनकी यही इमेज उनके लिए गलत साबित हो जाती है। जहाँ भारत में सलमान के चाहनेवालों की कमी नही है, वहीं सलमान का नाम हमेशा कंट्रोवर्सी से घिरा रहता है। और यही वजह है कि सलमान की इमेज कुछ लोगों की नज़र में बेहद ख़राब है। Also Read - Salman Khan Birthday: सलमान खान की एक्टिंग में नहीं थी कोई रूचि, करना चाहते थे ये काम

सलमान खान से जुडी ऐसी 7 बातें आज हम आपको बताने जा रहे हैं, जो सलमान कहीं नही चाहेंगे कि आप जानें। क्योंकि ये ऐसी बातें हैं, जिसे सुनने के बाद आप ज़रूर सलमान खान को नापसंद करने लगेंगे। जैसा कि आप जानते हैं सलमान खान पर कई कानूनी केस चल रहे हैं। जिसके चलते सलमान को कभी भी जेल जाना पड़ सकता है। ये भी पढ़ें: दबंग खान के आगे हुई संजय लीला भंसाली की सिट्टी-पिट्टी गुल.. सलमान की वजह से आगे बढ़ाई अपनी फिल्म की डेट Also Read - Salman khan launching being in touch app | दबंग खान ने अपने बर्थडे पर अपने फैन्स को दिया अनोखा तोहफा.. लांच किया एप

शायद यही वजह है कि वे शादी के बंधन में नही बंध रहे। लेकिन उनके पिछले रिलेशनशिप्स को देखकर यही कहा जा सकता है कि वे अपनी पार्टनर्स के साथ बुरा बर्ताव करते हैं। खबरों की माने तो वे उनकी लव पार्टनर्स पर हाथ भी उठा चुके हैं। ज़ाहिर हैं वे महिलाओं की इज्ज़त नही करते। Also Read - Salman Khan 50th Birthday Party photos | देखिये बॉलीवुड के मोस्ट एलिजिबल बेचलर सलमान खान के जन्मदिन की ये तस्वीरें

कुछ लोगों की माने तो सलमान कभी अपनी गलतियाँ नही मानते। कई ऐसे वाकये हैं, जहाँ सलमान की जुबान फिसली है, लेकिन उन्होंने कभी भी अपनी कही बातों को लेकर माफ़ी माँगना ज़रूरी नहीं समझा।

जैसा कि आप जानते हैं सलमान पर कई आरोप लगाए गए हैं। वे काले हिरन के शिकार और लोगों को गाडी से कुचलने जैसे आरोपों से घिरे हुए हैं। जिसके चलते वे जेल भी जा चुके हैं। इसके बाद भी उनकी दबंगई कम होती नही दिखाती।

उनके पिछले विवादों को देखें तो यही पता चलता है कि सलमान में संयम की कमी है। यही वजह है कि वे कभी भी छोटी सी बात पर लोगों से झगड़ पड़ते हैं और इसके चलते कई बार लोगों पर हाथ भी उठा चुके हैं।

इसके अलावा सलमान काफी अनप्रोफेशनल हैं। भले ही वे इस समय के चमकते सितारों में से एक हैं।  लेकिन इसके बाद भी वे सेट पर अपनी मर्ज़ी से आते हैं।  कई बार उन्हें आने में देर हो जाती है, लेकिन इस बात का उन्हें कोई मलाल नही होता। एक अंग्रेज़ी वेबसाईट के मुताबिक सलमान कई बार सेट पर पीकर भी आते हैं।

इसके अलावा वे काफी गुस्सैल हैं और बॉलीवुड के कई सेलेब्स से झगड़ा कर कंट्रोवर्सी खड़ी कर चुके हैं। उनसे दोस्ती बनाकर रखना लोगों के लिए किसी टास्क से कम नही माना जाता।  यही वजह है कि इतनी फैन फोलोइंग होने के बावजूद उनका नाम बैड बॉय की तरह ही लिया जाता है।