Top Recommended Stories

अल्लू अर्जुन स्टारर Pushpa: The Rise-Part 1 में खलनायक की भूमिका निभाएंगे ये एक्टर, खतरनाक लुक...

Pushpa: The Rise-Part 1: अल्लू अर्जुन पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे.

Published: August 29, 2021 11:41 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Faizan Anjum

अल्लू अर्जुन स्टारर Pushpa: The Rise-Part 1 में खलनायक की भूमिका निभाएंगे ये एक्टर, खतरनाक लुक...
फहद फासिल 'पुष्पा: द राइज - पार्ट 1' में ग्रे भूमिका में होंगे

नई दिल्ली: अभिनेता फहद फासिल (Fahadh Faasil) जो आगामी फिल्म ‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ (Pushpa: The Rise – Part 1) में खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं. शनिवार को जारी किए गए पोस्टर में काफी खतरनाक लग रहे हैं. मलयालम स्टार, अल्लू अर्जुन-स्टारर के साथ अपना तेलुगु डेब्यू कर रहे हैं, एक मिशन पर एक प्रतिपक्षी की शक्तिशाली भूमिका निभाते हुए दिखाई देने वाले हैं. उनके चरित्र पोस्टर में भंवर सिंह शेखावत नामक एक आईपीएस अधिकारी के रूप में उनकी भूमिका का पता चलता है.

Also Read:

पोस्टर में वह एक गंजे लुक और एक दृढ़ प्रतिपक्षी की कड़ी अभिव्यक्ति में दिखाई दे रहे हैं. अतीत में, फासिल ने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं, जिसमें उन्होंने खलनायक की भूमिका निभाई है. माइथरी मूवी मेकर्स के नवीन यरनेनी और वाई. रविशंकर ने कहा, “फहद फासिल की हिट फिल्में एक अभिनेता के रूप में उनकी योग्यता के लिए बोलती हैं और उनका एक प्रशंसक आधार है जो उनके बारे में सराहना करता है.”

उन्होंने आगे कहा, “पुष्पा: द राइज – पार्ट 1 की दुनिया में वह कहां फिट बैठते हैं, इसकी एक झलक प्रकट करते हुए हमें बहुत खुशी होती है. हम खलनायक के उनके चित्रण को लेकर उत्साहित हैं और हमें इसमें कोई संदेह नहीं है कि वह दर्शकों को सिनेमा हॉल में मंत्रमुग्ध कर देंगे.”

‘पुष्पा: द राइज – पार्ट 1’ आंध्र प्रदेश की पहाड़ियों में लाल चंदन की चोरी के इर्द-गिर्द घूमती है. अल्लू अर्जुन पहली बार रश्मिका मंदाना के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे. यह इस क्रिसमस पर रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: August 29, 2021 11:41 AM IST