मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी कम टॉक शो में ‘गुत्थी’ का किरदार निभाने वाले कॉमेडियन सुनील ग्रोवर कपिल के नए शो में नजर नहीं आएंगे. एक बातचीत के दौरान सुनील ने बिना किसी बनावट के कहा कि नहीं, मैं शो में नहीं हूं और न ही मुझे इसके लिए निमंत्रण मिला है. महिला का किरदार निभाने से मिले प्रसिद्धि पर उन्होंने कहा कि ऐसा इसलिए है क्योंकि महिला की वजह से ही हम इस दुनिया में हैं. Also Read - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो की 'जान' लौटेगी वापस!

Also Read - देशवासियों को सकारात्मकता से भरने के लिए एक साथ आई फिल्म बिरादरी, ऐसा है प्लान! 

उन्होंने कहा कि बिना महिला के दुनिया की कल्पना करना असंभव है. मैं विभिन्न तरीकों से महिलाओं से जुड़ा हुआ हूं इसलिए मैं खुद एक महिला बन गया. मैं उनके प्रति अपना बहुत आभार व्यक्त करता हूं, मैंने बतौर महिला ज्यादा प्रसिद्धी हासिल की है. हालांकि, सुनील ने अपने भविष्य के कार्यक्रम को लेकर ज्यादा कुछ नहीं कहा, उन्होंने कहा कि अंतिम रूप देने के बाद वह खुलासा करेंगे. Also Read - Video: सुनील ग्रोवर को हुई इस बात से शिकायत, अपना मास्क और सैनिटाइजर वापस करने चले

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो अगले कुछ दिनों में ही एयर होगा. एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के मुताबिक, फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा शो को 25 मार्च को लॉन्‍च किया जा सकता है. जी हां, सुपर डांसर सीजन 2 के लास्‍ट एपिसोड के अगले दिन इसे लॉन्‍च किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें- इरफान खान की ‘हिंदी मीडियम’ चीन में 4 अप्रैल को होगी रिलीज

फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा पिछले शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से काफी अलग होगा. ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार का शो गेम शो होगा. बता दें कि 2017 में द कपिल शर्मा शो काफी विवादों में आ गया था. जब सुनील ग्रोवर ने इस शो को छोड़ा था. इसके बाद शो की टीआरीपी काफी नीचे चली गई थी और इस शो को बंद कर दिया गया था.

आईएएनएस इनपुट