मुंबई: कपिल शर्मा जल्‍द ही छोटे पर्दे पर नया शो फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा लेकर लौटने वाले हैं. इस बार का शो उनके पिछले शोज कॉमेडी नाइट्स विद कपिल और द कपिल शर्मा शो से काफी अलग होगा. Also Read - 'The Kapil Sharma Show' में आज तक आमिर खान ने क्यों नहीं की शिरकत? यहां जानिए वजह  

इसके नए प्रोमो में अजय देवगन दिख रहे हैं, जिसके बाद ये कहा जा रहा है कि बॉलीवुड के सिंघम इस शो के पहले गेस्‍ट होंगे. Also Read - कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में हुई सुलह, शो की 'जान' लौटेगी वापस!

अब शो के बारे में और खबरें आई हैं. कहा जा रहा है कि टीवी एक्‍ट्रेस नेहा पेंडसे कपिल के साथ इस शो की को-होस्‍ट हो सकती हैं. वे कपिल की टीम की नई मेंबर होंगी. Also Read - देशवासियों को सकारात्मकता से भरने के लिए एक साथ आई फिल्म बिरादरी, ऐसा है प्लान! 

Neha Pendse Takes Up Pole Dancing: Watch Hot Pole Dancing Videos of Sexy Television Actress

टाइम्‍स ऑफ इंडिया में छपी खबर में ये बात कही गई है. नेहा ने कहा है, ‘हां, शो की टीम से मेरी मुलाकात हुई है. अभी इस बारे में कोई जानकारी नहीं दे सकती. मैंने कपिल को पहले भी काम करते देखा है और मैं उनकी फैन हूं. अगर ये सच हो जाता है तो मेरा सपना सच होने जैसा होगा.’ नेहा, चंदन प्रभाकर और कीकू शारदा भी इस शो का हिस्‍सा होंगे. वे कपिल के साथ कॉमेडी नाइट्स में पहले ही दिख चुके हैं.

कब आएगा शो
खबर आ रही है कि सुपर डांसर सीजन 2 के खत्‍म होने के बाद ये शो शुरू होगा. इसे शिल्‍पा शेट्टी, अनुराग बासु, गीता कपूर जज कर रहे हैं. सुपर डांस 2 इस समय वीकेंड्स पर प्राइम स्‍लॉट पर दिखाया जा रहा है. इसलिए ये साफ है कि कपिल टीवी पर इसी स्‍लॉट में दिखाई देंगे.

बता दें कि साल 2017 कपिल शर्मा के लिए ज्‍यादा अच्‍छा नहीं बीता था. पिछले साल मार्च में उनका सुनील ग्रोवर के साथ झगड़ा हुआ था, जो काफी चर्चित रहा था. इसके बाद सुनील ने उनका शो छोड़ा और फिर कपिल के शो की टीआरपी काफी नीचे चली गई थी.

फिर कपिल की तबीयत भी काफी खराब हो गई है. कई बार खबरें आईं कि वे शो के सेट पर बेहोश हो गए हैं. फिर वे इलाज के लिए बंगलुरु गए. मुंबई लौटे और उनकी फिल्‍म फिरंगी रिलीज हुई. पर फिल्‍म को भी लोगों का अच्‍छा रिसपांस नहीं मिला.