टीवी एक्टर कुशल पंजाबी का 37 साल की उम्र में निधन हो गया है. खबर के अनुसार कुशल ने फांसी लगाकर खुदकुशी की है. इस बात की जानकारी उनके बेहद करीबी दोस्त करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर दी है. कुशाल के निधन के बाद इंडस्ट्री से जुड़े उनके दोस्त सदमे में हैं. करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट लिखकर अपने दोस्त कुशाल के निधन पर शोक व्यक्त किया है. उन्होंने कुशाल के निधन की जानकारी देते हुए लिखा- ‘तुम्हारे इस तरह से जाने से मुझे गहरा धक्का लगा है. मैं ये मानने को तैयार ही नहीं हूं कि तुम अब इस दुनिया में नहीं हो. मुझे पता है तुम यहां से बेहतर दुनिया में होगे. तुम्हारी डांसिग, फिटनेस, ऑफ-रोड़ बाइकिंग, पिता होना और सबसे ज्यादा तुम्हारा वो मुस्कुराता हुआ चेहरा, खुशमिजाज नेचर और गर्मजोशी… मैं तुम्हें बहुत मिस करूंगा. तुम्हें हमेशा एक ऐसे व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने अपना पूरा जीवन जिया.”

कुशल पंजाबी ने अपना करियर बतौर मॉडल और डांसर के तौर पर शुरू किया था. वो पिछले दो दशकों से काम कर रहे थे. साल 1995 में डीडी मेट्रो चैनल पर सीरियल ‘ए माउथफुल ऑफ स्काई’ से उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत की.

 

View this post on Instagram

 

🧡💛❤️

A post shared by Kushal Punjabi. (@itsme_kushalpunjabi) on

कुशल को पिछली बार सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था. कुशल पंजाबी की निजी जिंदगी की बात करें तो उन्होंने यूरोपियन लड़की से शादी की, उनका एक बेटा भी है. जिसका जन्म 2016 में हुआ था.