नई दिल्लीः फेमस मराठी सिंगर गीता माली कि सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. गीता के साथ यह दुर्घटना एयरपोर्ट से घर जाते वक्त हुई. गीता गुरुवार को अमेरका में छट्टियां मना कर और अपना शो खत्म करके भारत लौटीं थी. मुंबई एयरपोर्ट से वे अपने पति के साथ घर जा रहीं थी तभी उनके साथ यह हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि वे अपने पति विजय के साथ नासिक जा रहीं थीं.

 

View this post on Instagram

 

Want to live fully…😎

A post shared by Geeta Mali (@geetamali_songbird) on

बता दें कि गीता माली मराठी मूवी की एक जानी मानी हस्ती हैं और उन्होंने कई फिल्मों के गानों में अपनी आवाज दी है. पुलिस से मिली सूचना के अनुसार यह हादसा मुंबई-नासिक हाइवे पर हुआ. गीता माली की गाड़ी हाइवे पर खड़े एक ऑयल टैंकर से टकरा गई जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

गीता और उनके पति को शाहपुर के ही अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने गीता को मृत घोषित कर दिया. इस सड़क हादसे में गीता के पति विजय को गंभीर चोटें आईं हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. आपको बता दें कि भारत वापसी के बाद गीता ने सेल्फी लेकर फेसबुक में पोस्ट भी किया था और लिखा था कि वे अपने घर जा रही हैं. गीता पिछले दो महीनें से अमेरिका में थीं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Geeta Mali (@geetamali_songbird) on

गीता का शुरू से ही सिंगिंग की तरफ लगाव था और इसी के चलते उन्होंने मुंबई यूनिवर्सिटी से इंडियन क्लासिकल म्यूजिक में मास्टर डिग्री ली थी. गीता माली अपना खुद का एक म्यूजिकल बैंड भी चलाती थीं जिसका नाम गीत गंगा म्यूजिकल बैंड है.