ऐश्वर्या राय और अनिल कपूर स्टारर फिल्म फन्ने खां चर्चा का विषय बनी हुई है. कई सालों बाद अनिल कपूर, ऐश्वर्या के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में वे एक ऐसी लड़की के पिता बने हैं जो देखने में काफी मोटी है और गाना गाने का शौक रखती है. लेकिन ज्यादा वजन होने के कारण लोग और उसके दोस्त बच्ची को छेड़ते रहते हैं और बुली कहकर बुलाते हैं. जिससे फिल्म में उनकी बेटी उदास और परेशान रहती है लेकिन कहते हैं ना जब भी बच्चे उदास होते हैं तो वो कुछ कहें या ना कहें उनके मां-बाप परेशान हो जाते हैं. ऐसी ही कुछ इस फिल्म की कहानी भी है. अनिल कपूर जब अपनी बेटी इस तरह उदास देखते हैं तो उनसे रहा नहीं जाता. वे समझ नहीं पाते की इस समस्या का कैसे समाधान किया जाए. हालांकि ये बात अनिल कपूर के लिए कोई नई बात नहीं थी क्योंकि वे असल जिंदगी में भी इस दौर से गुजर चुके थे.Also Read - Aishwarya Rai की पाकिस्तानी हमशक्ल ने कातिलाना हुस्न से बरपाया कहर, शोख अदाओं ने भी किया घायल- VIDEO

Also Read - Anil Kapoor जर्मनी में इस बीमारी का करा रहे हैं इलाज, वीडियो शेयर करके कहा- 'एक परफेक्ट वॉक'

Also Read - Aishwarya Rai की पाकिस्तानी हमशक्ल ने अपनी अदाओं से किया घायल, बोलीं- साजन जी घर आए... Video

दरअसल, फिल्मों में आने से पहले सोनम कपूर का वजन 86 किलो था. अनिल इस बात को जानते थे कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने के लिए सोनम को काफी बातों का सामना करना पड़ेगा. क्योंकि इस फील्ड में लुक्स और फिजीक का काफी ध्यान रखा जाता है. हाल ही में सोनम ने भी इस बात का खुलासा किया था कि 13 साल की उम्र में वे घंटो तक शीशे के सामने खड़े होकर अपनी अपीरियंस को कोसती रहती थी. अनिल ने सोनम का जब ये इंटरव्यू सुना था तो वो काफी अपसेट हो गई थी.

अनिल कपूर ने खुलासा करते हुए कहा जब सोनम स्टडी के लिए सिंगापूर गई थी तब वहां से लौटने के बाद वे सोनम को देखकर हैरान हो गए थे. वो बहुत मोटी हो गई थी. उसके सीढ़ी चढ़ने की परेशानी. चेहरे पर दुख. थकान देखकर मैं परेशान हो जाता था. सोनम का कभी कोई एक्ट्रेस बनने का प्लान नहीं था लेकन संजय लीला भंसाली को असिस्ट करने के दौरान संजय को सोनम में एक अच्छी अभिनेत्री छिपी हुई दिखाई दी और नतीजा आपके सामने है.

बता दें, फिल्म दिखाया है कि किस तरह एक पिता अपनी बेटी के जरिए सपनों को पूरा करना चाहता है. किस तरह अपनी बेटी को तिरस्कृत देखकर उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं और बेबस होकर देखने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है.

Fanney Khan poster

बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. लेकिन क्या उनका बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपना पूरा हो पाता है ये फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.