अनिल कपूर पिछली बार सलमान खान की फिल्म रेस 3 में दिखाई दिए थे. इस शुक्रवार को उनकी फिल्म फन्ने खां रिलीज होने वाली है. इससे पहले फिल्म के मेकर्स ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें शूटिंग की कुछ झलकियां दिखाई गई हैं. इस वीडियो में दिखाया है कि किस तरह इस फिल्म में स्वभाविकता लाने के लिए चाल से लेकर भिंडी बाजार की लोकेशन पर शूट किया गया. फिल्म में अनिल कपूर ने एक आम आदमी का किरदार निभाया है जो अपनी बेटी के सपनों को पूरा करने के लिए किस भी हद तक गुजरने को तैयार रहता है. अनिल कपूर की इस जानदार एक्टिंग के सब दीवाने हो गए हैं. फिल्म का एक गाना ‘अच्छे दिन’ में उनके सारे इमोशन्स को दिखाया गया है. जिससे हर दर्शक उसे खुद से जोड़ पाता है. इस बारे में फिल्म के डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने बताया कि अनिल कपूर ने आम आदमी का किरदार इस कदर निभाया है जिसे देखकर बिल्कुल सच सा लगने लगता है. Also Read - अनिल कपूर के लिए 'मिस्टर इंडिया' क्यों है ख़ास, फिल्म के 34 साल पूरे होने पर एक्टर ने किया खुलासा 

Also Read - सोनम कपूर ने अनिल कपूर-सुनीता कपूर को की एनिवर्सरी विश, कहा-नाराजगी तो....

Also Read - अपनी वेडिंग एनिवर्सरी पर रोमांटिक हुए अनील कपूर-सुनीता कपूर, एक ने सुनाई सीक्रेट लवस्टोरी तो दूसरे ने...

बता दें, फन्‍ने खां के डायरेक्‍टर अतुल मांजरेकर हैं और इसमें लीड रोल अनिल कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और राजकुमार राव का है. फिल्म एक जुनूनी पिता की कहानी है जो अपनी बेटी को एक सिंगर बनाने के लिए किसी भी हद तक गुजर जाने को तैयार रहता है. काफी भावुक कर देने वाला है ये वीडियो. तय है कि ये फिल्म आपको रूला देगी.

ट्रेलर में दिखाया है कि किस तरह एक पिता अपनी बेटी के जरिए सपनों को पूरा करना चाहता है. किस तरह अपनी बेटी को तिरस्कृत देखकर उसकी आंखों से आंसू बहने लगते हैं और बेबस होकर देखने के अलावा कोई चारा नहीं रहता है. बेटी को स्टार बनाने के लिए फन्ने, राजकुमार राव की मदद लेता है. दोनों मिलकर पैसों के लिए ऐश्वर्या रॉय को किडनैप कर लेते हैं. ऐश्वर्या नामचीन गायिका के किरदार में हैं. किडनैपिंग के बाद ऐश्वर्या और राजकुमार राव के बीच प्रेम भी हो जाता है. लेकिन क्या उनका बेटी को लता मंगेशकर बनाने का सपना पूरा हो पाता है ये फिल्म देखकर ही पता चल पाएगा.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.