नई दिल्ली: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने रिश्ते के चलते अक्सर चर्चा में रहते हैं. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है जिससे ये कपल एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं. हाल ही में बॉलीवुड हंगामा के साथ लाइव इंटरव्यू के दौरान एक फैन ने अर्जुन कपूर से उनकी लव लाइफ को लेकर सवाल पूछा कि वह मलाइका के साथ शादी का क्या प्लान कर रहे हैं. Also Read - Aashram 2: रक्षक बना भक्षक, रंगरलिया मनाते दिखे बाबा, बॉबी देओल के 'आश्रम 2' ने मचाया धमाल

इस पर अर्जुन ने काफी मजेदार जबाव देते हुए कहा- ‘मैं जब भी शादी करूंगा आप सबको बता दूंगा. फिलहाल तो कोई प्लान नहीं है. अभी शादी होगी भी तो कैसे, अगर करनी भी होगी. अभी कोई योजना नहीं है और इसके बारे में अभी सोचा भी नहीं है. मैं कुछ भी नहीं छिपाऊंगा.’ बता दें कि अर्जुन और मलाइका काफी लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

हाल ही में अर्जुन कपूर ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसा जुटाने की खातिर कुछ फैन्स के साथ वर्चुअल डेट रखी थी. इसके जरिये उन्होंने 300 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों के लिए एक महीने के राशन के लिए पैसा जुटाया है. अभिनेता की बहन अंशुला कपूर ने ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म, फाकिंड के माध्यम से हुई कमाई से एक महीने के लिए 300 परिवार को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है.