Salman Khan की फिल्म 'अंतिम' के शो में फैन्स ने की थिएटर में आतिशबाजी, भाईजान ने किया विरोध- VIDEO

'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) की स्क्रीनिंग के दौरान खचाखच भरे सिनेमा हॉल में फैंस ने पटाखों का इस्तेमाल किया.

Advertisement

नई दिल्ली: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो पर चिंता जताई है, जिसमें उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) की स्क्रीनिंग के दौरान खचाखच भरे सिनेमा हॉल में फैंस ने पटाखों का इस्तेमाल किया. 'दबंग' स्टार ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर दृश्य का एक वीडियो साझा किया और थिएटर मालिकों से हॉल के अंदर पटाखे ले जाने की अनुमति नहीं देने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि इसका उपयोग करना एक बड़ा खतरा साबित हो सकता है.

Advertising
Advertising

45 सेकंड की इस क्लिप में दिखाया गया है कि जैसे ही सलमान ने स्क्रीन पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई तो लोगों ने उनके स्वागत में पटाखों का इस्तेमाल किया. सलमान ने लिखा कि मेरे सभी प्रशंसकों से अनुरोध है कि वे ऑडिटोरियम के अंदर पटाखे न ले जाएं क्योंकि यह एक बड़ा आग का खतरा साबित हो सकता है जिससे आपकी और दूसरों की जान को भी खतरा हो सकता है.

उन्होंने आगे कहा कि थिएटर मालिकों से मेरा अनुरोध है कि वे पटाखों को सिनेमा के अंदर न ले जाने दें. उन्हें प्रवेश बिंदु पर ऐसा करने से रोकें. हर तरह से फिल्म का आनंद लें, लेकिन कृपया इससे बचें, मेरे सभी प्रशंसकों से मेरा अनुरोध है. धन्यवाद. महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, 'अंतिम' में सलमान के बहनोई, अभिनेता आयुष शर्मा भी हैं.

यह भी पढ़ें

अन्य खबरें

इनपुट-आईएएनएस

Advertisement

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date:November 28, 2021 3:54 PM IST

Updated Date:November 28, 2021 3:54 PM IST

Topics