नई दिल्लीः इन दिनों दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) जहां इन दिनों अपनी आगामी फिल्म छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हैं. ऐसे में उन्हें अपना जन्मदिन मनाने तक की फुर्सत नहीं है, लेकिन पत्नी का बर्थडे हो और रणवीर इस पर उन्हें स्पेशल फील ना कराएं, ऐसा तो हो ही नहीं सकता. इसीलिए, दीपिका के व्यस्त शेड्यूल को देखते हुए रणवीर सिंह ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर ही सरप्राइज देते हुए दीपिका के बर्थडे के सेलिब्रेशन की शुरुआत कर दी.

दरअसल, दीपिका अपनी फिल्म के प्रमोशन के चलते लखनऊ निकल रही थीं, तभी उनके एक फैन ने उन्हें सरप्राइज देते हुए एयरपोर्ट पर ही उनसे केक कटवाया. वहीं इस पूरे पल को वहां मौजूद फोटॉग्राफर्स ने भी अपने कैमरे में कैद कर लिया. वहीं इस दौरान रणवीर ने भी दीपिका के लिए हैप्पी बर्थडे गाते हुए उनके दिन को स्पेशल बना दिया.

फैंस से मिले इस सरप्राइज से दीपिका भी काफी खुश दिखाई दीं और उन्होंने पति रणवीर सिंह के साथ मिलकर एयरपोर्ट पर ही केक काटा और बर्थडे सेलिब्रेट किया. यही नहीं दीपिका ने अपने फैंस को भी अपने हाथों से केक खिलाया. इसके बाद दीपिका ने पति रणवीर के साथ फोटोग्राफर्स के लिए पोज भी दिए और इसके बाद वह लखनऊ के लिए रवाना हो गईं.

इस दौरान दीपिका और रणवीर दोनों ने ही फंकी आउटफिट्स पहने थे. एक ओर दीपिका ने जहां ओवरसाइज्ड ऑरेन्ज स्वेटर पहन रखा था, जिसके साथ ब्लू शर्ट और बड़ा सा बो था, वहीं रणवीर ने भी डेनिम में के साथ ओवरसाइज्ड विंटर कोट पहना था. दोनों का ही लुक काफी अच्छा और इंप्रेसिव था.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्म छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने जा रही है और यह एसिड सर्वाइवर पर बनी है. ऐसे में अपने बर्थडे को खास बनाने के लिए दीपिका इस बार अपना बर्थडे एसिड सर्वाइवर्स के साथ लखनऊ में सेलिब्रेट करेंगी.