मुंबई: निर्देशक कबीर खान ने पिछले साल आईपीएल सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स की वापसी को लेकर एक डॉक्यूमेंट्री सीरीज बनाई है. स्पॉट फिक्सिंग को लेकर लगे दो साल के प्रतिबंध के बाद टीम ने पिछले साल वापसी की थी. इस सीरीज का नाम ‘रोर ऑफ द लायन’ है. आईपीएल की चेन्नई फ्रेंचाइजी सीएसके पर 2013 में स्पॉट फिक्सिंग में एसके प्रबंधन की भूमिका को लेकर प्रतिबंध लगाया गया था.

ऑनलाइन प्रसारणकर्ता द हॉटस्टार स्पेशल के इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज का निर्देशन कबीर खान ने किया है. इसमें धोनी के नेतृत्व वाली टीम की वापसी और 2018 का आईपीएल जीतने को दिखाया गया है. एक साक्षात्कार में निर्देशक ने बताया कि इस सीरीज में खिलाड़ियों के भावोत्तेजक यात्रा दिखाई गई है. उन्होंने बताया कि इस डॉक्यूमेंट्री-सीरीज की शूटिंग तीन महीने में की गई है और इसमें धोनी के साथ काफी लंबी बातचीत शामिल है.

उन्होंने बताया, ‘धोनी के साथ हमारी बातचीत कहीं-कहीं तो सात-आठ घंटे तक हुई. उन्होंने हम पर भरोसा किया और उन्हें यह विश्वास था कि मैं इन चीजों को दिखाने में संवेदनशील रहूंगा. आपने कभी धोनी को इस तरह बात करते हुए नहीं देखा होगा. आप धोनी को सीरीज में बहुत ही भावुक रूप में देखेंगे.’