Farah Khan ने अपने बेटे को जायदाद से किया बेदखल! बोलीं- मैं गिर गई और वो...

The Kapil Sharma Show में फराह खान ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे को जायदाद से दखल कर दिया है. वे बेटे की इस बात से बहुत खफा हो गईं.

Updated: January 12, 2022 3:42 PM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Pooja Batra

Farah Khan evicted her son from the property reveals in kapil sharma show
फरहा खान

The Kapil Sharma Show फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान (Farah Khan Kunder) हाल ही में कपिल शर्मा में पहुंचीं. उनके साथ रवीना टंडन भी थीं. शो में फराह ने एक मजेदार किस्सा सुनाते हुए कहा कि मैं अपनी पूल से बाहर निकलते वक्त गिर गई थी. जबकि कि शिरीष को मुझे स्विमिंग कॉस्ट्यूम देखकर गिरना चाहिए था. जैसे ही मैं स्लिप हुई मेरी दोनों बेटियां भाग कर मुझे उठाने के लिए आईं. और मेरा बेटा मुझसे उस वक्त पासवर्ड पूछ रहा था. मैंने तो उसे कह दिया. जायदाद से तू तो गया. फराह की ये बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे.

Also Read:

वहीं कपिल शर्मा ने रवीना टंडन के साथ भी बहुत मस्ती की. रवीना टंडन की वेब सीरीज आरण्यक के बारे में बात करते हुए कपिल ने कहा शुक्र है इसमें आप काफी गर्म कपड़ों में नज़र आईं अगर टिप टिप बरसा पानी में जैसे पीली साड़ी में नज़र आती तो जुल्म हो जाता.

बता दें, फराह खान ने खुद ही डांस सीखा. अपना डांस ग्रुप बनाया. साजिद खान. फराह खान और सलमान खान बचपन के दोस्त हैं.

फराह खान को यहां तक पहुंचाने में मशहूर कोरियोग्राफर सरोज खान की अहम भूमिक है.

बता दें, फराह खान के तीन बच्चे हैं. दो बेटियां और एक बेटा. 43 की उम्र में फराह आईवीएफ के जरिए मां बनी थीं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 12, 2022 3:40 PM IST

Updated Date: January 12, 2022 3:42 PM IST