हिंदू-मुस्लिम धर्म के बारे में आपने कई बार लिखा पढ़ा होगा. बात की होगी. लेकिन कई बार हमें इसकी डार्क साइड भी देखने को मिलती है. आम लोगों की बात तो छोड़िए सेलेब्स को भी कई बार इस तरह की आलोचनाओं का सामना करना पड़ता है. हाल ही में ऐसा ही कुछ फराह खान को भी लोगों की नाराज़गी को झेलना पड़ा जब उन्होंने न्यू ईयर के मौके पर पूजा करते हुए अपने तीनों बच्चों की तस्वीर शेयर की.

Happy New Year बिंदास अंदाज में नज़र आईं ऐश्‍वर्या राय, शादी के बाद ऐसा लुक पहली बार देखा होगा!

जिसके बाद से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. बता दें, कोरियोग्राफर फराह दिवाली, जन्माष्टमी और ईद सारे पर्व समान रूप से सेलिब्रेट करती हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए फराह ने लिखा- “Never underestimate the power of Prayer! Happy New Year♥️#puja#gratitude #godhearsandanswersprayers”.


View this post on Instagram

Never underestimate the power of Prayer! Happy New Year♥️#puja #gratitude #godhearsandanswersprayers

A post shared by Farah Khan Kunder (@farahkhankunder) on

farah khan trolled

WhatsApp Image 2019-01-02 at 9.47.06 AM

फराह के बच्चों की प्यारी सी तस्वीर को सभी ने शेयर किया लेकिन कुछ मुस्लिम लोगों को इनका इस तरह पूजा करना नागवार गुजरा. कुछ लोगों ने कहा कि मुसलमान होते हुए इन्हें भगवान की पूजा नहीं बल्कि अल्लाह से दुआ मांगनी चाहिए. किसी ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए कहा कि ये मुस्लिम नहीं हो सकते. इनके नाम के आगे से खान हटा देना चाहिए. इसका जवाब उन्हें फैसले के दिन देना होगा. अल्लाह का शुक्र है कि मैं मुस्लिम घराने में पैदा हुई और मुस्लिम होकर ही मरूंगी. बता दें कि फराह खान ने अपने धर्म से अलग जाकर जाने माने फिल्ममेकर शिरीष कुंदर से शादी की है.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.