Fardeen Khan Wife Natasha Madhwani Photos: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता फरदीन खान (Fardeen Khan) किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. एक वक़्त में फिल्मी दुनिया पर इस अभिनेता का राज था. लड़कियां फरदीन खान पर जान लुटाती थीं. मगर धीरे धीरे इस एक्टर ने बॉलीवुड से दूरी बढ़ा ली. इन दिनों फरदीन खान अपने वेट लॉस की वजह से भी चर्चा में हैं. साल 1998 में फिल्म प्रेम अगन से अपने करियर की शुरुआत करने वाले फरदीन खान की पर्सनल लाइफ अक्सर खबरों से दूर रही है. आज हम आपको उनकी पत्नी से मिलवाएंगे (Fardeen Khan’s Wife Natasha Madhwani) जो बेइंतहा खूबसूरत है.Also Read - वृंदावन पहुंचकर Kangana Ranaut ने किए बांके बिहारी के दर्शन, बच्चे के हाथों से खाया प्रसाद- देखें तस्वीरें

Also Read - 'गुम है किसी प्यार में' के विराट-पाखी शादी के बाद हुए रोमांटिक, शेयर कर दी अपनी बेडरूम Photos

फरदीन खान ने साल 2005 में नताशा माधवानी ( Fardeen Khan ki Patni Natasha Madhvani) से शादी रचाई थी. नताशा भी एक स्टार किड हैं. वो मशहूर अभिनेत्री मुमताज़ की बेटी हैं. वो बेहद खूबसूरत हैं. Also Read - Bigg Boss 15: वीकेंड के वार में शमिता और करण कुद्रां पर भड़के सलमान, कहा- 'लानत है...मुझे पटक कर दिखाओ'

फरदीन खान और नताशा ने शादी से पहले एक दूसरे को लंबे वक़्त तक डेट भी किया है. दोनों की लव लाइफ के बारे में ज़्यादा बातें सामने नहीं हैं मगर बताया जाता है कि फरदीन ने फ़िल्मी स्टाइल में नताशा को प्रोपोज़ किया था.

फरदीन ने नताशा को फ्लाइट में घुटनों पर झुक कर प्रपोज किया था. शादी के बाद फरदीन ने जय-वीरू’, ‘ऑल द बेस्ट’, ‘लाइफ पार्टनर’, ‘एसिड फैक्ट्री’, ‘दुल्हा मिल गया’ जैसी कई फिल्मों में काम किया.

फरदीन खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें और उनकी पत्नी नताशा को पैरेंट्स बनने में चुनौतियों का सामना करना पड़ा, जिसके चलते अचानक उन्हें फिल्मों से इतना लंबा ब्रेक लेना पड़ा.

हालांकि अब नताशा माधवानी और फरदीन के दो बच्चे भी हैं. बेटी डायना और बेटा अजारियस के साथ वो एक खुशहाल ज़िंदगी बिता रहे हैं.