फरहान अख्तर और अन्नू कपूर स्टारर ‘द फकीर ऑफ वेनिस’ की रिलीज की तारीख तय हो गई है. एक दशक पहले बनी यह फिल्म 18 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. रिलीज में देरी के बारे में फिल्म के निर्देशक आनंद सुरापुर ने मीडिया को बताया, “इसके लिए प्रोडक्शन संबंधित मामले जिम्मेदार है. पिछले दो सालों से हम अंदरूनी मुद्दों को निपटाने पर काम करते रहे हैं और हमारी फिल्म के लिए ए.आर. रहमान सर को अच्छा संगीत तैयार करने दिया.” Also Read - बॉलीवुड अभिनेता और सांसद अयोध्या की रामलीला में निभाएंगे किरदार, टीवी पर होगा लाइव प्रसारण

उन्होंने उम्मीद जताई है कि दर्शक फिल्म और इसके किरदारों से जुड़ाव महसूस करेंगे. आनंद ने कहा, “यह मानवीय व्यवहार पर आधारित एक कहानी है. अतीत, वर्तमान और भविष्य की कहानी है. फिल्म की कहानी हर इंसान के दो चेहरों के इर्द-गिर्द घूमती है, जो मुख्य रूप से परिस्थितियों, जरूरतों, मकसद और इच्छाओं के चलते सामने आते हैं.”

https://youtu.be/HCPiEvpn8XQ

उन्होंने कहा कि इसे अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में भी रिलीज करने की योजना है. इसके अलावा फरहान जल्द ही द स्काई इज पिंक में प्रियंका चोपड़ा का साथ नजर आएंगे. इस फिल्म में प्रियंका की एंट्री सबसे बाद में हुई है. दरअसल द स्काई इस पिंक में काम करने से पहले प्रियंका चोपड़ा अली अब्बास जफर की भारत के लिए साइन की गई थीं लेकिन उन्होंने वह फिल्म निजी कारणों से छोड़ दी.

View this post on Instagram

Masking our emotions in the Delhi air. @priyankachopra your pose is just ✅ #bts #prescenereading #theskyispink

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

प्रियंका के बाद भारत में कैटरीना कैफ को साइन किया गया.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.