मुंबई: क्या फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर इस साल शादी करने वाले हैं? ऐसा हो सकता है, अगर फरहान के पिता जावेद अख्तर ने जो हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कहा है, उसे संकेत के तौर पर देखा जाए तो. जब दिग्गज लेखक और गीतकार जावेद अख्तर से टाइम्स ऑफ इंडिया ने पूछा कि क्या फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंध सकते हैं? इस पर गीतकार ने स्पष्ट जवाब न देते हुए कहा कि शायद सारे अफवाह सच साबित हो जाएं.

 

View this post on Instagram

 

Who needs a toothpaste brand when we have each other..!! 😬😘 @shibanidandekar ❤️#youmakemesmile

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

फरहान और शिबानी के बारे में टीओआई द्वारा पूछे जाने पर जावेद अख्तर ने कहा, “मैं अभी आपसे ही सुना. मैं फरहान के साथ उनके जन्मदिन पर था, जो कि परसों के एक दिन पहले था. इस बारे में उसने मुझसे कुछ नहीं कहा. लेकिन आप कभी जान नहीं पाते हैं, बच्चे बहुत गुप्त हो सकते हैं.”

 

View this post on Instagram

 

At, by and on your side. @shibanidandekar ❤️ #poolheads #kohsamui #FarOutdoors

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

इस साल फरहान और शिबानी की शादी की चर्चा तब शुरू हुई, जब मुंबई मिरर ने एक रिपोर्ट में शादी को लेकर संभावना व्यक्त की. द मिरर की रिपोर्ट में कहा गया कि यह जोड़ी शादी की तारीख तय कर रही है और शायद फरहान की आने वाली फिल्म ‘तूफान’ की रिलीज के बाद दोनों अपना घर बसा सकते हैं. फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है. वहीं टीओआई के अनुसार, जावेद अख्तर शिबानी से बहुत प्रभावित हैं. जावेद ने कहा, “मैं उससे कई बार मिला हूं, काफी प्यारी बच्ची है.”