Farhan Akhtar Dismisses report that Sushant Singh Rajput’s Cook Keshav Works At actors Home-मीडिया के कुछ खबरों में पिछले दिनों दावा किया जा रहा था कि अभिनेता फरहान अख्तर के घर पर वही शख्स बतौर रसोइया काम करता है, जो पहले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के घर में काम किया करता था. फरहान ने इस बात को नकार दिया है. यहां सुशांत के कुक केशव की बात की जा रही है. हालांकि फरहान ने ट्वीट कर इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है.Also Read - Tadap Box Office Collection: Ahan Shetty और Tara Sutaria स्टारर 'तड़प' ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपये, आगे का रास्ता आसान!

फरहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, “जानकारी के लिए बता दूं कि मेरे घर पर केशव नाम का कोई इंसान काम नहीं करता है. यह एक फर्जी न्यूज चैनल द्वारा फैलाया गया एक और झूठ है, जो झूठी खबरें दिखाने के लिए मशहूर है. प्लीज इतना भोला बनना बंद कर दीजिए. सिर्फ इसलिए कि एक इंसान टीवी पर चिल्लाता रहता है, इसका मतलब यह नहीं कि उसकी बातें सच हैं.” Also Read - Sara Ali Khan ने 'अल्ट्रा कूल' Ranveer Singh के साथ इस गाने पर लगाए ठुमके, लाखों में गया व्यूज- Viral Video

Also Read - Rani Chatterjee ने खरीदी इतनी महंगी Mercedes कार, एक फिल्म के लिए भोजपुरी बाला लेती हैं इतनी मोटी फीस

फरहान का यह जवाब एक यूजर के ट्वीट पर आया, जिसने लिखा था, “बेक्रिंग न्यूज..नीरज, सारा अली खान के घर पर है और केशव, फरहान के घर पर काम करता है, लेकिन ये लोग संदिग्धों को काम पर रख ही क्यों रहे हैं?”

Farhan Akhtar (Photo Courtesy: Instagram/@faroutakhtar)

जहां फरहान की तरफ से इन दावों का खंडन कर दिया गया है, वहीं सारा की तरफ से इस पर अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

केशव, सुशांत के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में कुक के तौर पर काम करता था और कथित तौर पर 14 जून की सुबह सुशांत की मौत से कुछ घंटे पहले उसने अभिनेता को एक ग्लास जूस पीने के लिए दिया था.