अभिनेता फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की जिंदगी में प्यार ने एक बार फिर से दस्तक दी है. एक्टर की तथाकथित गर्लफ्रेंड शिबानी को कई बार उनके साथ देखा गया है. यही नहीं, दीपिका पादुकोण की शादी के रिसेप्शन में तो दोनों को हाथों में हाथ डाले एक साथ देखा गया. उसके बाद दोनों को मुंबई के एक रेस्टोरेंट में डिनर डेट पर जाते हुए देखा गया.

Sridevi Bungalow: विवादों में आई प्रिया प्रकाश वारियर की पहली हिंदी फिल्म, हकीकत है या अफसाना?

अब हाल ही में फरहान ने अपने जन्मदिन पर गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ पूल में मस्ती करते हुए एक तस्वीर शेयर की, साथ ही एक मैसेज भी लिखा. वहीं शिबानी ने इस मैसेज का जवाब प्यार भरे अंदाज में किया.

 

View this post on Instagram

 

As long as I have you As long as you are I’ll never be lost Shine on beautiful star ☀️❤️ @shibanidandekar love you loads

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

कुछ लोग फरहान की इस तस्वीर पर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. एक यूजर ने उनकी फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ये तो साफ-साफ लव जिहाद है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा-ऐसा अपनी बीवी के साथ भी करते.

बता दें, श‍िबानी भावेश जोशी फिल्म में अर्जुन कपूर के साथ आइटम नंबर कर चुकी हैं. शिबानी दांडेकर ने फिल्म ‘शानदार’ में भी अभिनय किया था. इस फिल्म में शाहिद कपूर और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में थे, विकास बहल ने इस फिल्म का निर्देशन किया था. वहीं फरहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अपनी फिल्म The Sky is Pink की मेकिंग में बिजी हैं.

Farhan Akhtar, Picture Courtesy- Yogen Shah

PICS: सुलगती चिंगारी के साथ प्यार की नई शुरुआत! फरहान अख्तर- शिबानी दांडेकर की डिनर डेट पर मुलाकात

खबर तो ये भी है कि फरहान ने अपने जन्मदिन के मौके पर शिबानी दांडेकर से सगाई कर ली है. कहा तो ये भी जा रहा है कि, दोनों अप्रैल महीने तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.