Farhan Shibani Wedding: फरहान अख्तर-शिबानी दांडेकर इस दिन करेंगे कोर्ट मैरिज! सामने आई तारीख

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Date: डायरेक्टर फरहान अख्तर और उनकी गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर बहुत जल्द ही एक दूसरे के साथ शादी करने वाले हैं और इसे वो बेहद सिंपल तरीके से करेंगे.

Published: January 15, 2022 9:06 AM IST

By India.com Hindi News Desk | Edited by Shilpi Singh

Shibani Dandekar Hints at Wedding With Farhan Akhtar in 2022? See Her Birthday Post
Shibani Dandekar Hints at Wedding With Farhan Akhtar in 2022? See Her Birthday Post

Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Date out: बॉलीवुड और टीवी जगत में इन दिनों शादियों का माहौल चल रहा है. हाल ही में जहां मौनी रॉय (Mouni Roy) करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) जैसी एक्ट्रेस के शादी की डेट सामने आई हैं वहीं अब बॉलीवुड के पावर कपल के तौत पर मशहूर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) की शादी के चर्चा ने भी खबरों का बाजार गर्म कर दिया है. मुताबिक फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने अपने रिश्ते में एक कदम आगे बढ़ाने का फैसला किया है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, लव बर्ड्स 21 फरवरी को शादी रजिस्टर कराएंगे. हालांकि इस खबर की कोई पक्की जानकारी सामने नहीं है, लेकिन पिछले कुछ दिनों से ही दोनों की शादी की खबरें जमकर उड़ रही हैं. दरअसल खबरें आने लगी की दोनों फरहान के बर्थडे यानी 9 जनवरी को शादी के बंधन में बंधेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब दोनों की शादी से जुड़ा एक नया अपडेट आया है.

Also Read:

फरहान अख्तर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Farhan Shibani Wedding) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. वे लगभग पिछले 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. खबरों के मुताबिक फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर (Farhan Akhtar Shibani Dandekar Wedding Date) इस साल 21 फरवरी को अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराएंगे.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर के एक करीबी ने बताया है कि वह दोनों शादी के लिए पूरी तरह तैयार हैं और दोनों के लिए 21 फरवरी का दिन काफी बड़ा होगा. करीबी ने कहा, ‘दोनों शादी करने वाले हैं क्योंकि वह काफी समय से रिलेशनशिप में हैं. वे पिछले कुछ समय से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले स्तर पर जाने का फैसला किया है. 21 फरवरी को उनके रिश्ते में एक नया मोड़ आएगा क्योंकि वे जीवन भर के लिए पार्टनर बनने की औपचारिक कसम लेंगे.’ बता दें कि फरहान की ये दूसरी शादी होगी, अभिनेता की पहली शादी अधुना भबानी से हुई थी और दोनों के दो बच्चे हैं। फरहान और अधुना साल 2016 में अलग हो गए थे और फिर दोनों ने साल 2017 में आपसी सहमति से तलाक ले लिया

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

Published Date: January 15, 2022 9:06 AM IST