फरहान अख्तर द्वारा अभिनीत बहुप्रतीक्षित स्पोर्ट्स ड्रामा फ़िल्म “तूफ़ान” अपने पहले लुक पोस्टर के साथ इंटरनेट पर तहलका मचा रही है जिसमें फरहान अख्तर पहले कभी नहीं देखे गए बॉक्सिंग अवतार में नज़र आ रहे है. Also Read - सुशांत सिंह के निधन पर फरहान अख्तर के तीखे बोल, कहा-गिद्ध इकट्ठा हो रहे, घड़ियाली आंसू बहा रहे 

फरहान अख्तर बॉक्सिंग रिंग में नज़र आ रहे हैं और यह लुक उन दिनों एवं महीनों की दृढ़ता का प्रमाण है, जिसका हम सभी को इंतजार था. फरहान का यह लुक आपको उनकी आखिरी फिल्म भाग मिल्खा भाग की भव्यता की याद दिला देगा. Also Read - National Sports Awards 2020: क्या Hitman रोहित शर्मा को चुनौती दे पाएगी महिला 'तिकड़ी'

Bigg Boss 13: सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बेड शेयर करने में रश्मि देसाई को दिक्कत, पहले दिन हुआ घमासान

फरहान अख्तर अपने सोशल मीडिया पर “तूफ़ान” का पहला पोस्टर साझा करते हुए लिखते है,”Toofan Uthega!! FIRST LOOK! #TOOFAN releasing 2nd October 2020!! 🥊”

भाग मिल्खा भाग में एक एथलीट की भूमिका के साथ दिल जीतने के बाद, अभिनेता आगामी फिल्म ‘तूफ़ान’ में एक ओर पावर-पैक तारकीय परफॉर्मेंस देने के लिए तैयार है.

इस भूमिका की तैयारी करते समय, फरहान अपने कट्टर प्रशिक्षण की झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते आये है.

आरओएमपी पिक्चर्स के साथ एसोसिएशन में एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की फ़िल्म “तूफ़ान” राकेश ओमप्रकाश मेहरा द्वारा निर्देशित है और 2 अक्टूबर 2020 में रिलीज़ के लिए तैयार है.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.