नई दिल्‍ली: आमिर खान की फिल्‍म ‘दंगल’ काफी चर्चित रही थीं. इस फिल्‍म में उन्‍होंने रेसलर महावीर सिंह फोगाट की भूमिका निभाई थी. जो अपनी बेटियों गीता और बबीता को ट्रेनिंग देकर रेसलर बनाता है. Also Read - VIDEO: नोएडा के DLF Mall of India की ढह गई छत, वीडियो में दिखा धुआं ही धुंआ

इस फिल्‍म में फातिमा सना शेख ने युवा गीता फोगाट की भूमिका निभाई थी. उन्‍हें इस भूमिका के लिए काफी सराहना भी मिली थी. Also Read - सनी देओल की फि‍ल्‍म 'अर्जुन पंडित' से प्रभावित था विकास दुबे, पुलिसकर्मियों के बीच जाना जाता था 'पंडित'

Fatima Also Read - अभिषेक बच्चन ने इंटरव्‍यू में कहा- पीछे मुड़कर देखने की बजाय आगे बढ़ना चाहता हूं

दंगल गर्ल के नाम से मशहूर फातिमा शेख आजकल फिल्‍मों में अपना करियर बनाने में व्‍यस्‍त हैं. फातिमा इसके लिए काफी मेहनत भी कर रही हैं. वे आजकल यशराज फिल्‍म्‍स की ठग्‍स ऑफ हिन्‍दोस्‍तां में काम भी कर रही हैं.

हाल ही में एक फैन क्‍लब ने फातिमा सना शेख का एक वीडियो शेयर किया है. इसमें फातिमा एक्‍सरसाइज करती दिख रही हैं. पर वीडियो की चर्चा दूसरे कारणों से हो रही है.

दरअसल, जहां फातिमा एक्‍सरसाइज कर रही हैं, उसके पीछे एक शीशा लगा है, जिसमें आमिर खान घूमते दिखाई दे रहे हैं. वे वहीं घूम रहे हैं जहां फातिमा व्‍यायाम कर रही हैं.

आप भी देखें ये वीडियो-

बता दें कि आमिर खान के साथ फातिमा की दूसरी फिल्‍म है ठग्‍स ऑफ हिंदोस्‍तां. इस फिल्‍म में इन दोनों के अलावा अमिताभ बच्‍चन, कैटरीना कैफ भी मुख्‍य भूमिकाओं में हैं. फिल्‍म इस साल दीवाली पर रिलीज होनी है.