प्रियदर्शिनी चटर्जी फेमिना मिस इंडिया 2016 का ख़िताब अपने नाम कर चुकी हैं। शनिवार की रात को हुए मुकाबले में सबको पीछे छोड़ते हुए इसे अपने नाम कर लिया है। वहीं इस प्रतयोगिता में सुरुष्टि कृष्णा ने अपने नाम फर्स्ट रनर अप का स्थान किया है। साथ ही सेकंड रनर अप का स्थान पंखुड़ी गिडवानी ने किया है।

साल 2016 की मिस इंडिया की विजेता प्रियदर्शिनी चटर्जी इससे पहले भी मिस इंडिया दिल्ली का ख़िताब जीत चुकी थी। प्रियदर्शिनी ने अपनी पढाई मरिया पब्लिक स्कूल गोवाहाटी से किया है। वहीं वह रहने वाली दिल्ली की हैं। यह भी पढ़ें: सनम रे के गाने में मिस इंडिया उर्वशी रौतेला ने की BOLDNESS की सारी हदें की पार

प्रियदर्शिनी चटर्जी ने अपनी खूबसूरती और समझदारी से इस ख़िताब को अपने नाम किया। वहीं ब्यूटी विथ ब्रेन को सच करने के लिए भारत के तरफ से प्रियदर्शिनी चटर्जी मिस वर्ल्ड 2016 में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। वहीं सुरुष्टि कृष्णा जो की फर्स्ट रनर अप है वह मिस इंटरनेशनल में भाग लेंगी और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। साथ ही सेकंड रनर अप स्थान पर आने वाली पंखुड़ी गिडवानी मिस ग्रैंड इंटरनेशनल ब्यूटी पजेंट में भारत की तरफ से हिस्सा लेंगी।