बॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म रेस-3 आज रिलीज हो गई है. रेस 3 में सलमान के फैंस में भाई की फिल्म को लेकर खास क्रेज देखने को मिल रहा था. इस बार रेस सीरीज में सैफ अली खान की जगह सलमान को दी गई है. फिल्म के गाने और ट्रेलर पहले से ही यू-ट्यूब पर धूम मचा रहे हैं. फिल्म के डायरेक्टर रेमो डिसूजा ने पहले ही कहा था कि रेस 3 में पहले के मुकाबले कहीं ज्यादा रोमांच और एक्शन होगा.Also Read - Confirmed! कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी में नहीं जाएंगे सलमान खान, Da-bangg Tour है ज्यादा इम्पोर्टेंट?

Also Read - 'बाबा निराला' का मन मोहने वाली बबीता बनी 'कातिल हसीना', बोलीं- पहले कहा तुमसे खूबसूरत कोई नहीं...और फिर

सस्पेंस थ्रिलर ‘रेस 3’ के डायरेक्टर रेमो डिसूजा का कहना है कि ‘रेस 3’ से पहले की दो फिल्मों में सैफ ने अच्छा काम किया है. इस बार दर्शकों को कुछ अलग दिकाने के लिए सलमान खान को इसमें शामिल किया गया है. रेमो का कहना है कि सलमान खान के एक्शन देखकर दर्शक सैफ को भूल जाएंगे. Also Read - Vicky Kaushal-Katrina Kaif की शादी में Salman Khan मौजूद होंगे या नहीं? खान परिवार से कौन-कौन होगा शामिल?

रेस 3 फिल्मों के सभी गाने पहले ही यू-ट्यूब पह हिट चार्ट बस्टर रहे हैं और लोग उन्हें काफी पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म का एक गाना ‘हीरिए’ को अब तक काफी पसंद किया गया है. इस गाने में सलमान खान और जौकलीन फर्नांडिस शानदार डांस करते नजर रहे हैं.

‘रेस’ फ्रेंचाइजी की पहली 2 फिल्में सस्पेंस थ्रिलर थी और उसी तर्ज पर ‘रेस 3’ की कहानी भी बुनी गई है. ‘रेस’ फ्रेंचाइजी की खासियत ही उसकी सस्पेंस कहानियां ही है. ऐसे में उम्मीद कर सकते हैं कि ‘रेस 3’ भी एक अच्छी सस्पेंस थ्रिलर फिल्म साबित होगी.

फिल्म ‘रेस 3’ में कई दमदार डायलॉग हैं, जैसे- ये रेस जिंदगी की रेस है, किसी की जिंदगी लेकर ही खत्म होगी. ऐसे कई डायलॉग फिल्म में हैं, जो फिल्म की कहानी में जान लाने के लिए काफी है. हालांकि डेजी शाह का एक डायलोग our business is our business, none of your business को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल भी किया गया.

इस फिल्म में आपको एक साथ कई बड़ें स्टार्स नजर आने वाले हैं. फिल्म में सलमान खान के अलावा बॉबी देओल, साकिब सलीम, अनिल कपूर और एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज और डेजी शाह शामिल हैं जो पावर पैक पर्फार्मेंस के दम पर इस फिल्म को हिट कर सकते हैं.