न्यूयॉर्क: अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे ने अपनी शादी की सालगिरह पर पति और फिल्मकार गोल्डी बहल के लिए एक भावुक संदेश लिखा. कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली (43) ने इस संदेश में अपने पति को उनकी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बनने के लिए शुक्रिया कहा. Also Read - अस्पताल में दिखा सोनाली बेंद्रे का एक और दोस्त, देखिए तस्वीरें

शादी की 16वीं सालगिरह के अवसर पर सोनाली ने इंस्टाग्राम पर सोमवार देर रात एक फोटो साझा की, जिसमें वह अपने पति गोल्डी के साथ नजर आ रही हैं. सोनाली ने इसके साथ अपने संदेश में लिखा, “जैसे ही मैं यह संदेश लिखना शुरू करूंगी, मैं जानती हूं कि मैं इसमें वो सभी भावनाएं और विचार नहीं दर्शा पाऊंगी, जो मेरे जहन में चल रहे हैं.”

View this post on Instagram

A post shared by Sonali Bendre (@iamsonalibendre) on

अभिनेत्री ने लिखा, “पति. साथी. सच्चा दोस्त. मेरी ताकत. मेरे लिए, यह सब गोल्डी बहल है. शादी एक दूसरे के साथ अच्छे और बुरे समय में, बीमारी में और अच्छे स्वास्थ्य में खड़े रहने का नाम है. भगवान ही जानता है कि हमने यह साल कैसे गुजारा है.”

वो वजह, जिस पर शादी से पहले लड़ रहे दीपिका-रणवीर और आगे भी यही होता रहेगा!

सोनाली ने लिखा कि कैंसर एक इंसान के अकेले की लड़ाई नहीं है. इस बीमारी का पूरा परिवार सामना करता है. उन्होंने लिखा, “मैं इस सफर से गुजर पाई हूं, यह जानते हुए कि तुम अपनी सारी जिम्मेदारी निभाओगे. मेरी ताकत, प्यार और खुशी का जरिया बने रहने के लिए शुक्रिया. मुझे और मेरी भावनाओं को समझने के लिए शुक्रिया. मैं एक ऐसे इंसान के बारे में क्या कहूं, जो आपकी ही एक हिस्सा है. जो सिर्फ आपका है और उसके अलावा कोई और चीज मायने नहीं रखती. शादी की सालगिरह की बधाई हो गोल्डी.”

Birthday Special: सादगी भरे लुक और दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री को मिली जूही चावला जैसी एक्ट्रेस

सोनाली ने साल 2002 में गोल्डी के साथ शादी की थी. दोनों का 12 साल का बेटा रणवीर है.