फिल्म- ‘3 स्टोरीज’
डायरेक्टर- अर्जुन मुखर्जी
स्टार कास्ट- शरमन जोशी ,पुलकित सम्राट, रेणुका शहाणे
जॉनर-थ्रिलर ड्रामा
रेटिंग- 5/2.5

अर्जुन मुखर्जी के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘3 स्टोरीज’ 9 मार्च को रिलीज हो गयी. इस फिल्म की कहानी तीन अलग-अलग लोगों पर बेस्ड है जो कि मुंबई में रहते हैं. लेकिन इन तीनों के तार एकदूसरे से जुड़ें हैं.

कहानी- फिल्म की कहानी की शुरुआत मुंबई के मायानगर इलाके से होती है जहां रहने वाली फ़्लोरी मेंडोंसा (रेणुका शहाणे) अपना घर बेचना चाहती है जिसे खरीदने के लिए सुदीप (पुलकित सम्राट) आता है. फ़्लोरी अपना घर तो बेचना चाहती है लेकिन उसकी कुछ शर्तें हैं. उसी सोसायटी के दूसरे माले पर वर्षा (मसुमेह मखीजा) रहती है जो शंकर वर्मा (शरमन जोशी) से प्यार करती थी लेकिन उसकी शादी किसी और से हो जाती है.

मायानगर इलाके की तीसरी कहानी रिजवान (दधि पांडे) के बेटे सुहेल (अंकित राठी) और मालिनी (आएशा अहमद) की है जो एकदूसरे से बेहद प्यार करते हैं. लेकिन दोनों को ये प्यार दोनों के घर वालों को पसंद नहीं है. अब क्या सुदीप को घर मिल पाता है, वर्षा की जिंदगी की क्या कहानी है और सुहेल और मालिनी का प्यार मुकम्मल हो पाएगा ? इस तीनों की कहानियां जानने के लिए आपको पूरी फिल्म देखनी पड़ेगी.

डायरेक्शन- फिल्म की शूटिंग रियल लोकेशन पर शूट हुई है. पहली बार डायरेक्शन के क्षेत्र में उतरे अर्जुन मुखर्जी ने बेहतरीन तरीके से एक सोसाइटी में होने वाली हलचल को दर्शाया है. लेकिन एक समय बाद फिल्म की कहानी थोड़ी उबाऊ लगती है.

देखें या नहीं- अगर आप सीरियस फिल्मों के शौक़ीन हैं तो ये फिल्म आपको जरुर पसंद आएगी. वैसे रेणुका शहाणे, शरमन जोशी के अच्छे अभिनय के लिए भी आप इसे एक बार देख सकते हैं.