Film 83 New Poster Release: बी टाउन की गलियों में कई किस्म की फिल्में पर्दे पर दिखने लिए टहलती रहती हैं मगर इनमें से कुछ ऐसी फिल्में होती हैं जो अपने मेकिंग के वक्त से ही लोगों के ध्यान में बस जाती हैं. फिल्म के स्टारकास्ट और कहानी की वजह से ऐसी फिल्में रिलीज से पहले ही ट्रेंड होने लगती हैं. इसी फेहरिश्त में एक बड़ा और नया नाम है ’83’.

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की आगामी फिल्म ’83’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रणवीर और निर्देशक कबीर खान (Kabir Khan) ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से इस बहुचर्चित फिल्म के एक नए किरदार का पोस्टर साझा किया है. इस पोस्टर में धैर्य करवा (Dhairya Karwa) हैं जो पूर्व क्रिकेटर और टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) की भूमिका में नजर आ रहे हैं.

Film 83: टीम इंडिया के ‘गोल्डन ग्लव्स’ का पोस्टर रिलीज, इस किरदार से डेब्यू करेंगे ये यूट्यूबर

इस पोस्टर को फिल्म निर्माता कबीर खान और रणवीर सिंह दोनों ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है. धैर्य ने भी इस पोस्टर को शेयर करते हुए अपने जज़्बात बयां किए हैं.

कपिल देव के लुक में रणवीर का पहला पोस्टर लोगों को बहुत भाया था, जिसमें वह कपिल के लोकप्रिय शॉट नटराज का पोज देते दिख रहे हैं. वहीं फिल्म में साकिब सलीम, मोहिंदर अमरनाथ और चिराग पटेल, संदीप पाटील की भूमिका में नजर आएंगे. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फिल्म में कैमियो रोल में नजर आएंगी. अभिनेत्री फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं.

साउथ इंडिया की इस फेमस एक्ट्रेस के चेहरे से छलकता है नूर, तिरछी नज़र जान मार डालती है

रणवीर सिंह की फिल्म 83 में जीवा और ताहिर भसीन के अलावा चिराग पाटिल, हार्डी संधू, पंकज त्रिपाठी भी होंगे. यह फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.