मुंबई: मनोरंजन जगत पर ये साल काल की तरह मंडरा रहा है. एक के बाद एक दुःख से इंडस्ट्री में लगातार शोक और सन्नाटा है. अब अभिनेता अली फजल की मां का बुधवार की सुबह लखनऊ में निधन (Ali Fazal Mother Dies) हो गया. अली ने बुधवार को अपनी मां की एक तस्वीर ट्वीट की और लिखा, “मैं आपके लिए आपका बाकी जीवन जियूंगा. मिस यू अम्मा..यहीं तक था हमारा..पता नहीं क्यूं. आप मेरी रचनात्मकता की स्रोत थीं..मेरा सब कुछ. मेरी हर चीज. आगे अल्फाज नहीं रहे. प्यार, अली.” Also Read - अली फज़ल ने लोगों से की ये अपील, कहा- देश में कोरोना गरीबों ने नहीं अमीरों ने लाया है 

अभिनेता के प्रवक्ता द्वारा जारी बयान में बताया गया है कि अली फजल की मां का निधन सुबह लखनऊ में स्वास्थ्य संबंधी जटिलताओं के बाद हो गया. उनका निधन अचानक हो गया और हम उनकी शांति के लिए प्रार्थना करते हैं. अली इस मुश्किल घड़ी में अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन के लिए आभारी हैं.

 

View this post on Instagram

 

I dont remember i think thats from a Vanity Fair shoot. Well i like it. So, here it is. Just.

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

बता दें कि बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से पूरा फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरा देश सकते में है. इस बीच सुशांत के परिवार वालों व उनके करीबियों का आरोप है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है बल्कि उनकी हत्या की गई है.