फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ का नया गाना ‘चन्ना मेरेया’ आज रिलीज कर दिया गया है। इस इमोशनल गीत को अपनी मधुर आवाज अरजित सिंह ने दिया है। गाने को लिरिक्स अमिताभ भट्टाचार्य ने दिया है। ये पहली बार है जब किसी फिल्म के गाने में रणबीर ने मेहंदी लगाया है। गाने को अनुष्का और रणबीर पर फिल्माया गया है। रणबीर और अनुष्का दोनों शादी के लिबास में नजर आ रहे हैं और फिर भी रणबीर अनुष्का को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं।

इस प्यारे से गीत को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। रिलीज के कुछ ही समय में 1 लाख से भी ज्यादा लोगों ने इस गाने को देखा है। जो कि इसे बेहतरीन गीत साबित करती है। गाने में अनुष्का दुल्हन के लुक में नजर आ रही हैं।

बता दें कि फिल्म में रणवीर कपूर दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस करते हुए दिखेंगे। जिसमें रणवीर के साथ अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन भी हैं। फिल्म के टीजर को देख कर ऐसा लग रहा कि फिल्म एक इमोशनल लव स्टोरी है। ये भी पढ़ें: ‘फ़ोर्स 2’ का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

रणवीर के साथ ही साथ खूबसूरत ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और फवाद खान भी इस फिल्म में हैं। रणवीर और ऐश्वर्या पहली बार एक साथ फिल्म में काम कर रहे हैं।  दोनों ने फिल्म में कई इन्तिमेंट सीन दिए हैं। जिसके वजह से बच्चन फैमिली उनसे नाराज हो गयी थी।