नई दिल्ली: प्रमुख तेलुगु निर्देशक सुकुमार, जो वर्तमान में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की आगामी फिल्म ‘पुष्पा’ में व्यस्त हैं, उन्होंने अपनी अगली फिल्म के लिए अल्लू अर्जुन के स्थान पर विजय देवरकोंडा को साइन किया है. ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘पुष्पा’ काम खत्म होते ही सुकुमार अपनी अगली फिल्म के लिए तैयारी करेंगे. सुकुमार अपनी आगामी फिल्म के प्री-प्रोडक्शन कार्य को शुरू करने वाले हैं.Also Read - Tadap Box Office Collection: Ahan Shetty और Tara Sutaria स्टारर 'तड़प' ने 2 दिन में कमा लिए इतने करोड़ रुपये, आगे का रास्ता आसान!

‘आर्य’ और ‘आर्य 2’ दोनों में तेलुगु के ‘आइकन स्टार’ अल्लू अर्जुन हीरो थे. इसलिए, जैसे ही ‘आर्य 3’ के बारे में रिपोर्ट्स सामने आईं, सभी को उम्मीद थी कि यह अल्लू अर्जुन स्टारर होगी. लेकिन, ऐसा लगता है कि सुकुमार ‘अर्जुन रेड्डी’ के अभिनेता विजय देवरकोंडा को ‘आर्य 3’ में नायक के रूप में लेने के इच्छुक हैं. Also Read - Sara Ali Khan ने 'अल्ट्रा कूल' Ranveer Singh के साथ इस गाने पर लगाए ठुमके, लाखों में गया व्यूज- Viral Video

Also Read - Rani Chatterjee ने खरीदी इतनी महंगी Mercedes कार, एक फिल्म के लिए भोजपुरी बाला लेती हैं इतनी मोटी फीस

सुकुमार पहले ही विजय देवरकोंडा के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा कर चुके हैं, जिसे फाल्कन क्रिएशंस के बैनर तले बैंकरोल किया जाना है. जैसा कि खबरें आ रही हैं कि विजय देवरकोंडा और सुकुमार ‘आर्य 3’ के लिए साथ काम करेंगे. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि होनी बाकी है.

अल्लू अर्जुन और सुकुमार जिन्होंने तेलुगु में दो सबसे बड़ी हिट- ‘आर्य’ और ‘आर्य 2’ दी, अपनी तीसरी फिल्म ‘पुष्पा’ के लिए एक साथ आए हैं. ‘पुष्पा’, 17 दिसंबर को रिलीज होनी है.

दूसरी ओर, विजय देवरकोंडा अपनी आगामी फिल्म ‘लाइगर’ के लिए जल्द ही स्क्रीन पर आने के लिए तैयार हैं. पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनी इस फिल्म में विजय की हिरोइन अनन्या पांडे है.

इनपुट-आईएएनएस