प्यार का पंचनामा जैसी सफल फिल्म देने वाले निर्देशक लव रंजन और निर्माता अंकुर गर्ग अपनी अगली फिल्म के लिए रणबीर कपूर और अजय देवगन को कास्ट करने को लेकर उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि दोनों अभिनेताओं को फिल्म की कहानी काफी पसंद आई है. फिल्म की शूटिंग अगले साल शुरू होगी और इसका निर्माण लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग करेंगे.

अंकुर गर्ग ने एक बयान में कहा, “लव फिल्म्स इस फिल्म को आगे ले जाने को लेकर काम कर रही है. हमने टी-सीरीज के साथ काफी काम किया है और आगे करना भी जारी रखेंगे. हालांकि अजय और रणबीर के साथ लव की अगली फिल्म के बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. फिलहाल बातचीत चल रही है, लेकिन अभी कुछ तय नहीं किया गया है.”

गर्ग ने कहा कि वह रणबीर और अजय को फिल्म में लेने पर खुश हैं. लव रंजन ने कहा, “जब एक अभिनेता फिल्म में अपनी भूमिका और किरदार को लेकर उत्साहित होता है तो फिल्म में एक या दो हीरो जैसी चीजें महत्वहीन हो जाती हैं. बात तो यह है कि दोनों अभिनेताओं को कहानी पसंद आई है.” ‘राजनीति’ के बाद दोनों अभिनेता इस फिल्म में साथ दिखाई देंगे.

लव रंजन प्यार का पंचनामा, प्यार का पंचनामा-2, बिट्टू बॉस और सोनू के टीटू की स्वीटी जैसी फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके हैं. प्यार का पंचनामा को यूथ ऑडियंस ने काफी पसंद किया था. इसमें मॉर्डन लाइफ में गर्लफ्रेंड-ब्वॉयफ्रेंड के रिश्तों को दर्शाया गया है.