एक्टर और डायरेक्टर राहुल बोस लेकर फिल्म ‘पूर्णा’ को देख भारतीय क्रिकेट टीम ने काफी तारीफ़ की। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तो मानो इस फिल्म को देख इसके मुरीद ही बन गए और ट्वीट कर इस फिल्म की तारीफ कर डाली। ऐसे में अब इस फिल्म का ट्रेलर सामने आ चूका है। माउंड एवरेस्ट पर चढ़ने वाली दुनिया की सबसे छोटी उम्र की पर्वतारोही आदिवासी लड़की पूर्णा मालावत की असल जिंदगी पर आधारित है। तेलंगाना के ‘निजामाबाद’ जिले की रहनेवाली पूर्णा की इसी कामयाबी को राहुल बोस अपनी इस फिल्म से सबके सामने ला रहे है।

फिल्म का ट्रेलर बेहद ही खास है फिल्म में राहुल पूर्णा के मेंटर के रोल में नजर आए हैं। जो गांव में रहनेवाली 13 साल की लड़की के हुनर और जस्बे को देखते हुए समिट में जाने का फैसला लेते है जिसका जबरदस्त विरोध भी होता है। लेकिन हर मुश्किल से लड़ते हुए पूर्णा कैसे अपने सपने को पूरा करती है इसी को आधार रखकर राहुल बोस ने फिल्म ‘पूर्णा’ बनाई है। ट्रेलर के कई दृश्य दिल को छु लेते हैं। यह भी पढ़े: विराट कोहली ने की फिल्म ‘पूर्णा’ की तारीफ

वैसे बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरों पर और दर्शक भी इसे जमकर सराह रहे हैं। ऐसे में देखना सपनों को पूरा करने का जस्बा जगाती ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा धमाल मचाती है? फिलहाल इसका पता तो 31 मार्च को चलेगा जब यह फिल्म रिलीज होगी।