यामी गौतम और पुलकित सम्राट स्टारर रोमांटिक फिल्म जुनूनियत से डायरेक्टर विवेक मल्होत्रा ने अपनी डायरेक्शन की शुरुआत की है। इस फिल्म से पहले भी रोमांटिक फिल्म सनम रे में इन दोनों की जोड़ी को देखा गया था। तो चलिए जानते हैं कैसी है इन की फिल्म जुनूनियत।

फिल्म की कहानी एक इंडियन आर्मी कैप्टन जहान बख्शी (पुलकित सम्राट) और बब्ली पंजाबी गर्ल सुहानी कपूर (यामी गौतम) की है। सभी रोमांटिक फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी यह दोनों की मुलाकात एक वाकये के वजह से हो जाती है। उस मुलाकात के दौरान कुछ ऐसा होता है की वह एक दूसरे से प्यार करने लगते हैं और इस फिल्म में भी हेरोइन के पिता को इस शादी से एतराज़ रहता है। अब एक तरफ देश की रक्षा कर रहे जहान और दूसरी तरफ अमृतसर में अपनी पढ़ाई पूरी कर रही सुहानी को अपना प्यार मिलता है की नहीं, इस पर यह पूरी कहानी है।

फिल्म की स्टोरी बाकी रोमांटिक फिल्मों की तरह ही है। इस फिल्म की कहानी को और भी अच्छी तरह से दिखाया जा सकता था मगर पहली बार डायरेक्ट कर रहे विवेक मल्होत्रा में यहां अनुभव की कमी नजर आरही है। वहीं इस फिल्म की पूरी कहानी इत्तेफाको के भरी हुई है। फिल्म की कहानी से लेकर संगीत तक लोगो को इस फिल्म से बांधे रख सके। यह भी पढ़ें: जीरो माइल स्टोन से शुरू होगी ‘ढिशूम’ की यात्रा

एक्टिंग की बात करें तो यामी गौतम ने अपने रोल में भले ही जान डालने की कोशिश की है मगर कही कही इसमें नाकाम नजर आरही हैं। वहीं अपनी पिछली कुछ फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी पुलकित सम्राट सलमान खान की तरह डायलॉग्स बोलते नजर आते हैं, जिसकी वजह से हर फ्रेम में काफी बनावटी एक्सप्रेशन दिखाई पड़ते हैं। दोनों एक्टर्स ने मिलकर भी फिल्म में कुछ ऐसा नहीं किया है जिसकी तारीफ की जा सके। वहीं इस को कमजोर बनती है इसकी स्क्रिप्ट, लंबाई और हिले डुले सीक्वेंस हैं जिनसे दर्शकों के लिए कनेक्ट कर पाना बहुत मुश्किल होगा। इस कारण से फिल्म जुनूनियत को हम डेढ़ स्टार देते हैं।