कुंग फु योगा जैकी चैन की पहली बॉलीवुड फिल्म है, जिसने जैकी चैन अपने फैन्स के लिए बॉलीवुड मसाले और एक्शन से भरपूर फिल्म लेकर आए हैं। इस फिल्म की कहानी भारत और चीन की सभ्यता को मिलाकर बनाई गई है, जिसमे भारत और चीन दोनों देशों की झलक दिखाई देती है। बात करें फिल्म की कहानी की, तो कहानी लोगों को लुभाने में नाकामयाब रही है। दोनों देशों की सभ्यता को मिलाने के बाद भी फिल्म की कहानी अच्छी नहीं बन पाई।

वहीं फिल्म में बॉलीवुड के तडके और कुंग फु एक्शन के बाद भी फिल्म लोगों का मनोरंजन नही कर पा रही है। हालांकि फिल्म को रोचक बनाने के लिए फिल्म में एक्शन को बड़ी खूबी के साथ परोसा गया है, लेकिन इसके बाद भी दर्शकों को यह फिल्म पसंद नही आई है। यहाँ तक फिल्म के टाइटल योग का ज़िक्र किया गया है, लेकिन टाइटल को छोड़कर फिल्म में योगा से सम्बंधित कुछ भी नहीं है। ये भी पढ़ें: बहुत अच्छे डांसर हैं जैकी चान : दिशा पटानी

बात करें फिल्म की स्टार कास्ट की, तो फिल्म में सोनू सूद, जैकी चैन और दिशा पटानी मुख्य किरदारों में आपको दिखाई देंगे। जहाँ सोनू सूद एक्शन के मामले में  जैकी चैन की बराबरी नही कर पाए, वहीं दिशा पटानी ने फिल्म में जमकर कुंग फु दिखाया है। कुल मिलकर कहें तो एक्शन, बॉलीवुड मसाला और कॉमेडी के बाद भी  मनोरंजन के तौर पर फिल्म ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नही कर पाई।