Filmmaker Nishikant Kamat Dies At 50- बॉलीवुड डायरेक्टर निशिकांत कामत का 50 साल की उम्र में निधन हो गया. निशिकांत लीवर सिरोसिस बीमारी से पीड़ित थे. बता दें, 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते उन्हें हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला. Also Read - एस पी बालासुब्रमण्यम के निधन पर PM समेत अन्य नेताओं ने जताया शोक कहा- बेमिसाल संगीत से हमेशा यादों में रहेंगे

कुछ वक्त पहले ही फिल्म अभिनेता रितेश देशमुख ने उनके जिंदा होने का ट्वीट कर निधन की अफवाहों पर विराम लगा दिया था. रितेश ने लिखा था- निशिकांत जिंदा हैं. उनकी हालत गंभीर है वे लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर हैं. लेकिन होनी को कुछ और ही मंजूर था. आखिरकार निशिकांत जिंदगी की इस जंग में हार गए. Also Read - Drugs को लेकर Sherlyn Chopra के पांच बड़े खुलासे, IPL Parties में चलती है Cocaine?


बता दें, कामत को बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’, इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘मदारी’ और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ शामिल हैं.

क्या है लिवर सिरोसिस?

लिवर सिरोसिस बेहद खतरनाक बीमारी है. समय रहते इलाज नहीं होने पर लिवर काम करना बंद कर देता है और स्थिति जानलेवा हो जाती है. सिरोसिस कैंसर के बाद सबसे गंभीर बीमारी है. गंभीर हो जाने के बाद इसका इलाज लिवर प्रत्यारोपण ही होता है.