फिल्म निर्देशक निशिकांत अस्वस्थ हैं और एक अस्पताल में भर्ती हैं. अस्पताल प्रशासन ने बुधवार को एक आधिकारिक बयान जारी कर बताया कि निर्देशक की हालत गंभीर है, लेकिन खतरे से बाहर हैं. अस्पताल ने बयान में कहा, “मिस्टर निशिकांत कामत (50 वर्ष, पुरुष) को 31 जुलाई को पीलिया और पेट में दर्द की शिकायत के चलते हैदराबाद में गचीबोवली स्थित एआईजी में भर्ती कराया गया था, जहां उनमें क्रॉनिक लिवर डिजीज और अन्य संक्रमणों का पता चला है. वे अच्छे डॉक्टरों की टीम की देखभाल में हैं. Also Read - करण जौहर की कथित ड्रग्स पार्टी पर है NCB की नज़र, अब धुएं में नहीं उड़ पाएंगे दीपिका.....रणबीर...मलाइका के नाम!

टीम में गैस्ट्रोएंटेरोलॉजिस्ट, हेपेटोलॉजिस्ट और वरिष्ठ सलाहकारों की टीम शामिल है. उनकी स्थिति गंभीर, लेकिन स्थिर है. हम उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.” बता दें, कामत की हालत गंभीर सुनते ही कई लोगों ने उनके निधन की अफवाह फैलानी शुरू कर दी थी. Also Read - मोनालिसा का पवन सिंह के साथ चरम पर रोमांस, सुहागरात पर बोले- रात सुहानी है...दिया गुल करा रानी

कामत को बॉलीवुड फिल्मों के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें अजय देवगन-तब्बू स्टारर फिल्म ‘दृश्यम’, इरफान खान अभिनीत फिल्म ‘मदारी’ और जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म ‘फोर्स’ और ‘रॉकी हैंडसम’ शामिल हैं.

क्या है लिवर सिरोसिस?

लिवर सिरोसिस बेहद खतरनाक बीमारी है. समय रहते इलाज नहीं होने पर लिवर काम करना बंद कर देता है और स्थिति जानलेवा हो जाती है. सिरोसिस कैंसर के बाद सबसे गंभीर बीमारी है. गंभीर हो जाने के बाद इसका इलाज लिवर प्रत्यारोपण ही होता है.