मुंबई: मुंबई के फिल्म सिटी में गुरुवार को शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘‘जीरो’’ के सेट पर आग लग गई. पुलिस ने बताया कि शाम के समय जब आग लगी तो अभिनेता सेट पर मौजूद थे लेकिन उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचा. बाद में वह सेट से निकल गए. Also Read - किंग खान का पैरेंट्स को मैसेज, बच्चे बोझ नहीं हमारी ताकत का जरिया हैं

Also Read - It's my own choice to produce film says Shahrukh khan | फिल्म निर्माता बनने को लेकर शाहरुख़ खान ने बताया सच, कहा..

पुलिस उपायुक्त विनय राठौड़ ने बताया कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. अभी यह पता नहीं चला है कि किस वजह से आग लगी. उन्होंने बताया कि आग बिजली के तारों, बिजली से चलने वाले उपकरणों, लाइटों, शूटिंग सामान, रस्सियों और पर्दों तक ही सीमित रही. Also Read - BMC demolishes Shah Rukh Khan’s Red Chillies VFX canteen in Goregaon | शाहरुख के रेड चिलीज ऑफिस की कैंटीन पर चला बीएमसी का हथौड़ा

उन्होंने बताया कि स्टूडियो से धुआं निकलते हुए देखा गया. चार इंजनों को घटनास्थल पर भेजा गया. जीरो 21 दिसंबर को रिलीज होनी है. फिल्म में शाहरुख खान एक बौने व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं जो नासा की एक वैज्ञानिक के प्यार में पड़ जाता है.

OMG! कॉलेज के दिनों में शादियों में खाने के लिए घुस जाते थे कपिल शर्मा

इससे पहले शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ने गुरुवार को दिल्ली हाई कोर्ट का रुख कर अनुरोध किया कि बिना उसका पक्ष जाने कोई भी आदेश जारी नहीं किये जाएं क्योंकि आशंका है कि सिखों का एक संगठन आगामी फिल्म ‘जीरो’ के दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए याचिका दायर कर सकता है.

NickYanka Wedding: ‘देसी गर्ल’ के खास इंतजाम, अब शादी को एंज्वाय करेंगे सारे मेहमान…

रेड चिलीज इंटरटेनमेंट ने कैविएट याचिका में कहा है कि उसे आशंका है कि दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (डीएसजीएमसी) के अध्यक्ष मंजीत सिंह जीके, समुदाय की धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाले दृश्यों को लेकर उसके खिलाफ याचिका दायर कर सकते हैं. कंपनी ने अदालत से बिना उसका पक्ष जाने आदेश पारित नहीं करने का अनुरोध किया है. कंपनी ने यह कदम ऐसे वक्त उठाया है जब डीएसजीएमसी ने हाल में उसे एक नोटिस भेजकर आरोप लगाया कि आगामी फिल्म में आपत्तिजनक दृश्य से सिखों की भावनाएं आहत हुई है. डीएसजीएमसी का आरोप है कि फिल्म के प्रोमो और पोस्टर में शाहरुख खान को सिखों के धार्मिक प्रतीक कृपाण के साथ दिखाया गया है.