नई दिल्ली: बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ का पहला पोस्ट रिलीज हो गया है. फिल्म के इस पहले पोस्टर में कंगना का लुक बेहद आकर्षक दिख रहा है. आज ही इस फिल्म के टीजर को भी शेयर किया जाएगा. इंडिपेंडेंस डे पर फिल्म के निर्माताओं ने पहले पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फिल्म के इस पोस्टर में झांसी की रानी का किरदार निभा रहीं कंगना रनौत अपने बेटे को अपनी पीठ पर बांधे हुए, अंग्रेजो के साथ युद्ध करते हुए नजर आ रही हैं.

ऐतिहासिक घटना पर आधारित इस फिल्म के लिए कंगना को काफी मेहनत करनी पड़ी है. वह झांसी की रानी का किरदार निभा रही हैं. झांसी की रानी एक लड़ाकू योद्धा थीं, जिन्होंने अपने पति की मौत के बाद अपने राज को बचाने के लिए अंग्रेजों से जंग लड़ा और शहीद हुई.

इस फिल्म का निर्देशन क्रिश ने किया है. कहानी केवी विजयेंद्र ने लिखी है. फिल्म की शूटिंग के दौरान कंगना रनौत को घुड़सवारी और तलवारबाजी जैसी कठिन कला को सीखना पड़ा. इतना ही नहीं फिल्म के एक सीन को शूटिंग के दौरान कंगना चोटिल भी गई थी. वह अपनी इस फिल्म को लेकर बेहद उत्साहित हैं. ‘मणिकर्णिका’ के अलावा कंगना ने पिछले दिनों कब्बडी पर आधारित एक फिल्म साइन की है. इस फिल्म का निर्देशन अश्वनी अय्यर तिवारी करेंगी.

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका को पहले इस साल अप्रैल में रिलीज किया जाना था लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन का काम पूरा न हो पाने के कारण फिल्म की रिलीज टाल दी गई. फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अंकिता लोखंडे, सोनू सूद, अतुल कुलकर्णी और जिशु सेनगुप्ता जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे.