बॉलीवुड कलाकार सलमान खान (Salman Khan) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के पास हमेशा से ही फिल्मों के काफी ऑफर रहते हैं. अब खबर है कि ये दोनों ही कलाकार सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर्स की लिस्ट में शामिल हो गए हैं. दुनिया कि प्रतिष्ठित मैग्जीन फोर्ब्स की तरफ से जारी लिस्ट में दोनों का नाम शुमार है लेकिन दिलचस्प बात ये है कि अक्षय कुमार सातवें नंबर पर हैं जबकि सलमान खान 9 वें नंबर पर हैं. अक्षय की कमाई सालाना 40.5 मिलियन है जबकि सलमान की सालाना कमाई 38.5 मिलियन है. लिस्ट के मुताबिक पहले नंबर पर हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी है जिनकी कमाई सालाना 239 मिलियन डॉलर है. दूसरे नंबर पर ड्वायन जॉन्स , तीसरे नंबर पर एवेंजर्स एक्टर रॉबर्ट डावनी जूनियर हैं. Also Read - Corona Virus: गरीब मजदूरों को सलमान खान ने बांटे करोड़ों रुपए, कोरोना से मिले दर्द पर मलहम लगाया

बता दें, सलमान खान और अक्षय कुमार की इस साल केवल दो फिल्में रिलीज हुई हैं. सलमान की ‘रेस 3’ और अक्षय की हाल ही में रिलीज ‘गोल्ड’. आप यहां पर एक्टर्स की कमाई की डिटेल भी देख सकते हैं.

Dwayne Johnson – USD 124m
Robert Downey Jr – USD 81m
Chris Hemsworth – USD 64.5m
Jackie Chan -USD 45.5m
Will Smith – USD 42m
Akshay Kumar -USD 40.5m
Adam Sandler – USD 39.5m
Salman Khan – USD 38.5m
Chris Evans – USD 34m

बता दें, अक्षय कुमार की गोल्ड 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म ने ओपनिंग डे पर रिकॉर्डतोड़ कमाई की है. वहीं सलमान खान अपनी फिल्म भारत की शूटिंग के लिए माल्टा में हैं. जिसमें उनके अपोजिट कैटरीना कैफ हैं, इससे पहले प्रियंका चोपड़ा को इस फिल्म के लिए साइन किया गया था लेकिन रिपोर्टस के मुताबिक निक से शादी का हवाला देते हुए उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया था.

 

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा ख़बरें जानने के लिए जुड़े रहें  India.com के साथ.