बॉलीवुड एक्शन स्टार जॉन अब्राहम की फ़ोर्स 2 का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म के इस धमाकेदार ट्रेलर में जॉन अपने एक्शन अवतार में दिख रहे हैं। उनके साथ इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर सोनाक्षी सिन्हा नजर आएगी। फिल्म में सोनाक्षी ने भी कई एक्शन सीन किये हैं।

ये फिल्म फ़ोर्स का सिक्वल है। फिल्म फ़ोर्स 2 भी पहली फिल्म के तरह ही एक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में जॉन एसीपी यश वर्धन के किरदार में दिखाई देंगे।

इस फिल्म को लेकर जॉन काफी उत्सुक हैं उन्होंने कल इस फिल्म का फर्स्ट लुक सोशल साईट पर शेयर किया था। पोस्टर पर सिर्फ जॉन के चेहरे को दिखाया गया है, लेकिन जो चीज सबसे ज्यादा ध्यान आकर्षित करती है, वो है इसकी टैगलाइन- A Dead Soldier Is A Martyr।।। A Dead Spy Is A Traitor, जिसका मतलब हुआ- मारा गया सिपाही शहीद होता है।।। मारा गया जासूस गद्दार होता है। ये भी पढ़ें: जिंदगी चैनल शुरू करने जा रहा है नया प्राइम टाइम शो

बता दें कि जॉन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान कई बार घायल हो चुके हैं। फिल्म की शूटिंग के दौरान तीन बार उनके घुटने का ऑपरेशन हुआ, दोनों हाथ टूटे और एक बार पीठ भी जख्मी हुई।

पिछली फिल्म में जॉन ने बाइक उठाई थी। इस बार फ़ोर्स 2 में जॉन ने कार को उठाया है। जो कि आपको ट्रेलर देखने के बाद मालूम हो जाएगा।