नई दिल्ली: महज़ 20 साल की उम्र में मिस वर्ल्ड का ख़िताब जीतने वाली अदाकारा मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. मानुषी ने हाल ही में फ्रंटलाइन वर्कर्स की मदद करने के लिए अपने कदम आगे बढ़ाए हैं. एक नॉन प्रॉफिट आर्गेनाईजेशन ने मानुषी को ऑनलाइन आर्ट प्रदर्शनी में अपनी पेंटिंग बेचकर रियल लाइफ हीरोज की मदद के लिए आमंत्रित किया है और एक्ट्रेस ने इसे क़ुबूल भी किया है. यह आयोजन उन हीरो के लिए मनाया जाएगा, जिन्होंने महामारी के दौरान लगातार काम किया, इस आयोजन में बिकने वाली सभी पेंटिंग्स के पैसे फ्रंटलाइन वर्कर्स और उनके परिवारों के लिए स्वच्छता किट प्रदान करने में किया जाएगा. Also Read - Manushi Chhillar Fitness Secrets: Cheese cake की दीवानी मानुषी ऐसे रखती हैं खुद को फिट

अभिनेत्री ने कहा, जब हम घर के अंदर रहकर खुद की देखभाल कर रहे थे तब, हमारे किसानों, ट्रक ड्राइवरों और कई और ऐसे हीरो हैं जो दिन-रात बाहर रहकर हमारे जरूरतों को पूरा करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे.” उन्होंने कहा, “मैंने अनसीन हिरो के लिए बहुत स्पेशल आर्टवर्क किया है, जिसे मैं डोनेट करने जा रही हूं. आइए उन लोगों का ध्यान रखें जिन्होंने अपने दिल हम सभी के खुशी का ख्याल रखा है.”

 

View this post on Instagram

 

Stoked to be joining the #adidas family /// team #threestripes forever 💪 @adidas

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

इससे पहले अभिनेत्री ने पेंटिंग को लेकर कहा, “कोई ऐसा व्यक्ति जो हमेशा शर्मीला रहा हो मुझे ऐसा लगता है कि मैं खुद को कला के माध्यम से अच्छी तरह व्यक्त कर सकती हूं. खासतौर से फाइन आर्ट द्वारा, यह मुझे केंद्रित रखता है. मैं इसलिए पेंट करती हूं, क्योंकि इससे मुझे अपनी क्रिएटिविटि दिखाने में मदद मिलती है, जब मैं पेंटिंग करती हूं तो, खुद का बेस्ट वर्जन होती हूं.”

 

View this post on Instagram

 

My form of therapy 🎨

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

बता दें कि मानुषी ने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में 118 देशों की सुंदरियों को कड़ी टक्कर दी थी. प्रियंका चोपड़ा के बाद भारत ने 17 साल बाद ये खिताब अपने नाम किया था.